×

Lucknow News: शाइन सिटी के डायरेक्टर की पत्नी गिरफ्तार, पुलिस ने धनबाद में किया गिरफ्तार, कम्पनी के सीएमडी है एटीएस के रडार पर

शाइन सिटी के डायरेक्टर की पत्नी मीरा श्रीवास्तव को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sandeep Mishra
Published on: 19 Oct 2021 11:23 AM GMT
Meera Srivastava arrested
X

मीरा श्रीवास्तव गिरफ्तार (फोटो-न्यूजट्रैक)

Lucknow News: शाइन सिटी के डायरेक्टर अमिताभ श्रीवास्तव (shine city Director Amitabh Srivastava) की पत्नी मीरा श्रीवास्तव को गिरफ्तार (Meera Srivastava arrested) कर लिया गया है। उनकी गिरफ्तारी धनबाद में हुई है। गिरफ्तार शाइन सिटी के डायरेक्टर की पत्नी को वाराणसी लाया जा रहा है।

जाँच एजेंसियों को अब कम्पनी के सीएमडी व भाई की तलाश है

अपने ग्राहकों के साथ धोखाधड़ी करने वाली शाइन सिटी (shine city) के सीएमडी राशिद नसीम व उसका भाई आसिफ नसीम की तलाश में अब एटीएस लगीं हुई हैं। आज से तीन साल पूर्व शाइन सिटी ((shine city) का सीएमडी व उसका भाई भारत छोड़कर दुबई भाग गए हैं। भारत की सुरक्षा एजेंसियों को यह पता है कि ये दोनों भाई राशिद नसीम, आसिफ नसीम दुबई से इंटरनेट मीडिया के द्वारा भारत मे अपने लोगो के सम्पर्क में रहते हैं।

इनकी गिरफ्तारी के लिये लग चुकी है एटीएस (ATS)

देश के ये दोनों ठग अब एटीएस (ATS) के रडार पर हैं। इनकी गिरफ्तारी के प्रयास एटीएस ने अपने स्तर से शुरू कर दिए हैं।बहुत जल्द इन दोनों जालसाज भाइयों को एटीएस (ATS) गिरफ्तार कर लेगी।

गिरफ्तार मीरा श्रीवास्तव के पति अमिताभ श्रीवास्तव भी हैं जेल में

शाइन सिटी के डायरेक्टर अमिताभ श्रीवास्तव (Director Amitabh Srivastava) भी इस समय जेल में हैं।बिहार के सिवान देवरिया गांव का मुश्ताक अमिताभ श्रीवास्तव की टीम में एसोसिएट के रूप में काम करता था। मुश्ताक पर सिवान इलाके में सिंगरा व कैंट थानों में 10 मामले दर्ज हैं।शाइन सिटी का डायरेक्टर अमिताभ श्रीवास्तव इन्ही मुकद्दमों में संलिप्तता के कारण आज जेल में है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story