×

AAP ने मंत्री उपेंद्र तिवारी पर बोला हमला, सभाजीत सिंह ने कहा- "उज्ज्वला कनेक्शन वाली महिलाएं चूल्हा फूंकने को मज़बूर"

Lucknow News: सभाजीत सिंह ने कहा कि खेल एवं युवा कल्याण मंत्री द्वारा यह कहना कि 95 फ़ीसदी लोग पेट्रोल डीजल का इस्तेमाल नहीं करते, साफ बताता है कि भाजपा सिर्फ उन पांच प्रतिशत धनकुबेरों के लिए काम करती है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 22 Oct 2021 10:08 AM GMT (Updated on: 22 Oct 2021 10:11 AM GMT)
Upendra Tiwari - Sabhajit Singh
X

उपेंद्र तिवारी - सभाजीत सिंह (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Lucknow News: आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह (Sabhajit Singh attack BJP ) ने शुक्रवार को योगी सरकार (Yogi Government) के मंत्री के बयान को लेकर भाजपा पर करारा हमला बोला । सभाजीत सिंह ने कहा कि खेल एवं युवा कल्याण मंत्री द्वारा यह कहना कि 95 फ़ीसदी लोग पेट्रोल डीजल (petrol diesel ka istemal) का इस्तेमाल नहीं करते, साफ बताता है कि भाजपा सिर्फ उन पांच प्रतिशत धनकुबेरों के लिए काम करती है, जिन्हें तेल की बढ़ती कीमतों से कोई फर्क नहीं पड़ता। भाजपा का आम आदमी से कोई सरोकार नहीं है।

उत्तर प्रदेश के खेल एवं युवा कल्याण मंत्री उपेंद्र तिवारी (Upendra Tiwari) के बिगड़े बोल पर आप प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने भाजपा को घेरते हुए कहा कि "योगी सरकार के जिम्मेदार मंत्री ने अपने बयान से महंगाई से त्रस्त जनता का मजाक उड़ाया है। जनता की पीड़ा का इस तरह उपहास करना मंत्री समेत उनकी पूरी पार्टी पर भारी पड़ेगा। अपने वोट की ताकत से यूपी की जनता उन्हें एहसास दिलाएगी की कि प्रदेश में कितने प्रतिशत लोग पेट्रोल-डीजल का इस्तेमाल करते हैं।"

उज्ज्वला कनेक्शन वाली महिलाएं चूल्हा फूंकने को मज़बूर (Ujjwala Connection)

सभाजीत सिंह ने कहा कि "भाजपा एक तरफ गरीब माताओं को उज्जवला कनेक्शन देती है, तो दूसरी तरफ रसोई गैस की कीमतें (Gas ki keemat) बढ़ाकर उन्हें फिर से चूल्हा फूंकने को मजबूर कर देती है। नए कृषि कानून (new agricultural laws) सहित भाजपा की तमाम योजनाएं केवल पूंजीपतियों को लाभ देने के लिए बनाई गई हैं। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री वोट लेने के लिए बस लोकलुभावन बातें करते हैं, जिसकी हकीकत उनके मंत्री के बयान से सामने आ गई है। आम आदमी की आय बढ़ाने की बातें करने वाले मंत्री उपेंद्र तिवारी को बताना चाहिए कि जब उनकी सरकार में बेरोजगारी में बेतहाशा वृद्धि हुई है, तो आखिर किस तरह से वह आय वृद्धि होने का दावा कर रहे हैं।"

प्रदेश प्रभारी संजय सिंह पहुंचे बस्ती (Sanjay Singh Pahunche Basti)

"मुफ्त बिजली गारंटी पदयात्रा" कार्यक्रम के तहत आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी व राज्यसभा सांसद संजय सिंह बस्ती पहुंचे। उन्होंने यहां पहुंचकर भाजपा को महंगाई, बिजली और कानून व्यवस्था के मुद्दों पर घेरा। संजय सिंह ने कहा कि "आप कानपुर के विधान सभा प्रभारी कवरदीप सिंह चिन्टूफौजी के बेटे पर भाजपा के गुंडों ने प्रचार के दौरान लोहे के डंडे से जानलेवा हमला किया, बाकी साथी भी घायल हुए। भाजपा वालों यही हाल रहा तो तुम्हारी ज़मानत ज़ब्त होगी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story