×

UP Election: मिशन 2022 पर बीजेपी का मंथन, चुनाव के लिए नेताओं को दिया जायेगा 'महामंत्र'

UP Election: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आगामी 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है, यशस्वी प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर पार्टी द्वारा खास कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 9 Sep 2021 7:25 AM GMT
State BJP chief Swatantra dev Singh
X

भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की फाइल तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

UP Election : विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक हो रही है, बैठक में प्रदेश कार्यकारिणी सदस्यों के साथ जिला अध्यक्ष और मंडल अध्यक्ष शामिल हैं। इस बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों की रणनीति और जिलों से आए नेताओं से फीडबैक लिया जाएगा, जिसके आधार पर चुनाव के लिए आगे की रणनीति तैयार की जाएगी।

बैठक के बारे में बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बताया कि हर महीने प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक होती है। लेकिन इस बार जिला अध्यक्षों को भी शामिल किया गया है। प्रदेश में चल रही योजनायें अंतिम पायदान पर खड़े लोगों तक पहुंच रही हैं या नहीं इसकी समीक्षा की जाती है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी संगठन आधारित पार्टी है। इसमें संगठन के कामकाज की भी समीक्षा होती है। उन्होंने कहा कि यह जातिवाद और परिवारवाद की पार्टी नहीं है। बीजेपी कार्यकर्ता आधारित पार्टी है । यहां कार्यकर्ताओं का निर्माण होता है इसलिए यहां बैठक आयोजित कर कामकाज की समीक्षा की जाती है।

पीएम मोदी के जन्मदिन और सरकार के साढ़े 4 साल पर होगी चर्चा

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आगामी 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है, यशस्वी प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर पार्टी द्वारा खास कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। उस पर भी चर्चा होगी। इसके अलावा 19 सितंबर को यूपी सरकार के साढे 4 साल पूरे हो रहे हैं, इसको लेकर भी कार्य योजना तैयार की जाएगी। आने वाले दिनों में इस पर भी कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

धर्मेंद्र प्रधान और उनकी टीम को बधाई

यूपी चुनाव के लिए धर्मेंद्र प्रधान को प्रभारी बनाए जाने का स्वतंत्र देव सिंह ने स्वागत किया, उनके और उनकी टीम के नेतृत्व में यूपी का चुनाव फिर से जीतेंगे। मोदी, नड्डा और योगी के द्वारा किए गए कामों को लेकर जनता के बीच जाएंगे। हमें भरोसा है कि धर्मेंद्र प्रधान और उनकी टीम के नेतृत्व में यूपी में फिर से कमल खिलेगा।

प्रियंका गांधी के दौरे पर निशाना

प्रियंका गांधी के यूपी दौरे पर स्वतंत्र सिंह ने कहा कि प्रियंका हों या पूरी कांग्रेस उनके दौरे से कोई फर्क नहीं पड़ता। जो लोग 70 सालों से देश में राज किए हैं उन्होंने गरीबों को लूटा है। गरीबों को 70 साल लगे शौचालय रसोई गैस मिलने में। उन्होंने कहा कि जब एक गरीब का बेटा प्रधानमंत्री बना तो इन गरीबों को सुनी और उन्हें बिजली,पानी, गैस,शौचालय उपलब्ध कराया।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story