×

Lucknow News: 17वीं बाबू बनारसी दास क्रिकेट लीग, जय, शिवम व राज की तिगड़ी का उम्दा प्रदर्शन, मेगा ट्रेंड्स जीता

Lucknow News: 17वीं बाबू बनारसी दास क्रिकेट लीग: मेगा ट्रेंड्स क्रिकेट क्लब (Mega Trends Cricket Club) ने 17वीं बाबू बनारसी दास क्रिकेट लीग (17th Babu Banarasi Das Cricket League) में यूथ यार्कर क्लब (youth yorker club) को डॉ अखिलेश दास स्टेडियम पर तीन विकेट से हरा दिया।

Network
Published on 16 Jan 2022 4:12 PM GMT
17th Babu Banarasi Das Cricket League: Jai, Shivam and Rajs trio performed well, won Mega Trends
X

17वीं बाबू बनारसी दास क्रिकेट लीग: Photo - Social Media

  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo

Lucknow News: मैन ऑफ द मैच मैच जय शुक्ला, 7 ओवर एक मेडेन 29 रन और शिवम यादव 7 ओवर 23 रन तीन-तीन विकेट के अलावा राज यादव की 46 रन की सर्वश्रेष्ठ पारी की बदौलत मेगा ट्रेंड्स क्रिकेट क्लब (Mega Trends Cricket Club) ने 17वीं बाबू बनारसी दास क्रिकेट लीग (17th Babu Banarasi Das Cricket League) में यूथ यार्कर क्लब (youth yorker club) को डॉ अखिलेश दास स्टेडियम पर तीन विकेट से हरा दिया।

यूथ क्रिकेट क्लब (youth yorker club) ने टॉस जीतकर (winning the toss) पहले बल्लेबाजी करते हुए सीमित 35 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाये। इनके सलामी बल्लेबाज विवेक पाल और विकास मौर्या दहाई का आकड़ा पार किये बिना पवेलियन लौट गये।

छटवें नम्बर की बल्लेबाजी करने उतरे बल्लेबाज कुलदीप चौहान ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 64 गेंदों का पर चार चौकों व एक शानदार छक्के की बदौलत 52 रन की अर्धशतकीय पारी खेली और टीम को सम्मान जनक स्कोर तक पहुंचाने में अहम योगदान दिया। इसके बाद पार्थ अनिरिक्श ने 23 रन और शिवम जयसवाल ने 37 रन का योगदान दिया और टीम को 152 के स्कोतर पर पहुंचाया। वहीं शिवम यादव और जय शुक्ला को तीन-तीन विकेट के अलावा विवेक पाल को एक विकेट मिला।

मेगा टेंड्स क्रिकेट क्लब ने जीत दर्ज की

152 रन का पीछा करने उतरी मेगा टेंड्स क्रिकेट क्लब (Mega Trends Cricket Club) की टीम ने शानदार शुरुआत की और टीम ने 34.4 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 153 रन बनाकर तीन विकेट से जीत दर्ज कर ली। हांलाकि मेगा टेंड्स क्रिकेट क्लब की शुरुआत अच्छी नहीं रही और इनके सलामी बल्लेबाज विवेक पाल और विकास मौर्या बिना दहाई का आकड़ा पार किए पवेलियन लौट गये।

राज यादव ने 46 रन की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली

उसके बाद बल्लेबाजी करने आए राज यादव ने पारी को संभालते हुए चार चौकों की मदद से 46 रन की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली। सचिन सिंह ने 30 रन, सुंदरम ने 18 रन और राज नाविक ने 16 रन बनाए और टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया। वहीं, यूथ क्रिकेट क्लब की ओर से सत्यम अवस्थी ने अहम दो विकट हालिस किए और शिवम, शौर्य बिंद और कुलदीप को एक-एक विकेट की सफलता हासिल हुई।

डॉ यशपाल सिंह मेमोरियल क्रिकेट: न्यू लाइट क्रिकेट क्लब की जीत में पार्थ नैयर की बल्लेबाजी चमकी

Lucknow News: मैन ऑफ द मैच पार्थ नैयर 82 गेंदों पर 10 चौके व दो छक्कों से 83 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत न्यू लाइट क्रिकेट क्लब (New Light Cricket Club) ने डॉ यशपाल सिंह मेमोरियल क्रिकेट के लीग मैच में र्पैंथर्स क्रिकेट अकादमी को एसआरके मैदान पर रोमांचक मैच में 12 रन से हरा दिया।

पैंथर्स क्रिकेट अकादमी (Panthers Cricket Academy) ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्र रक्षण करने का फैसला लिया। न्यू लाइट क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 33 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 203 रन बनाये। इनकी ओर से सलामी बल्लेबाज मधुकरन मोहन शून्य पर ही आऊट हो गये। दूसरे सलामी बल्लेबाज पार्थ नैयर ने 83 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। जसमीत सिंह 39 रन बनाकर नाबाद रहे। सिद्घार्थ ने 34 रन जोड़े। उपेश सिंह और हिमांशू कश्यप को दो-दो विकेट मिले।

जिशान अली ने खेली सर्वश्रेष्ठ पारी, मगर टीम को जीत दिलाने में नाकाम

जवाबी बल्लेबाजी में पैंथर्स क्रिकेट अकादमी 33 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर मात्र 191 रन ही बना सकी। इनकी ओर से सलामी बल्लेबाज सूरज पटेल ने 32 रन, आदिल पाशा ने 45 रन का योगदान दिया। जिशान अली ने 64 रन की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली मगर टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे। राजेश दूबे को तीन विकेट मिले। श्रेय शर्मा और जसमीत को एक-एक विकेट मिला।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story