×

Lucknow Crime News: घर में सो रहे बुजुर्ग की हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

लखनऊ के ग्रामीण इलाके में एक वृद्ध व्यक्ति की मौत की खबर आ रही है। मृतक गांव से दूर खेत के पास अपने घर में सोया हुआ था...

Yogi Yogesh Mishra
Report Yogi Yogesh MishraPublished By Deepak Raj
Published on: 27 Aug 2021 1:10 PM GMT (Updated on: 27 Aug 2021 1:11 PM GMT)
Police reached to incident place
X
घटनास्थल के पास पहुंची पुलिस

Lucknow News: राजधानी लखनऊ के ग्रामीण क्षेत्र में एक और हत्या का मामला सामने आया है, जहां महादेव (70 वर्ष) नामक बुजुर्ग का लहूलुहान शव उसके ही खेतों में बने घर के बाहर मिला। वहीं साथ में सो रही पत्नी शांति देवी ने जब मृतक महादेव का लहूलुहान शव देखा तो चीख-पुकार मचाने लगी। मामला राजधानी लखनऊ के ग्रामीण क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले निगोहा थाने के रंजीत खेड़ा गांव का है, जहां आज सुबह एक बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या कर दी गई।


रोते-बिलखते परिजन


ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने क्राइम सीन को सुरक्षित कर सभी साक्ष्य इकट्ठा किए। वहीं मौके पर डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक की टीम भी मौजूद रही। वहीं पत्नी ने बताया कि वह दवा खाकर रात में सो गई थी जिस वजह से उसे हत्या के दौरान कोई भी चीख पुकार सुनाई नहीं दी। बताते चलें मृतक बुजुर्ग अपनी पत्नी के साथ खेतों के बीचो बीच घर बनाकर रह रहा था वही उसके दो बेटे और दो बेटियां भी हैं।

बुजुर्ग दंपत्ति अपने खेतों में ही घर बनाकर रह रहे थें

लखनऊ के एसपी ग्रामीण ने जानकारी देते हुए बताया कि बुजुर्ग दंपत्ति पिछले कुछ समय से अपने खेतों में ही घर बनाकर रह रहे हैं जो की आबादी से काफी दूर है, और खेतों तक आने का रास्ता भी सिर्फ पगडंडी ही है। एसपी ग्रामीण ने बताया कि बुजुर्ग का लगभग 20 वर्षों से खेत की पगडंडी को लेकर विवाद चल रहा है। साथ में यह भी पाया गया है कि मृतक बुजुर्ग के छोटे बेटे ने हाल ही में विवाह किया था जो कि काफी विवादित था।


मृतक का पहचान पत्र

मृतक के बेटा ने लव मैरिज शादी की है

क्योंकि जिस महिला से गुजर के छोटे बेटे ने विवाह किया वह पहले से ही शादीशुदा थी और उसका एक बेटा भी है। प्रेम प्रसंग के चलते वह महिला अपने पति को छोड़कर मृतक बुजुर्ग के छोटे बेटे के साथ रहने लगी। एसपी ग्रामीण ने बताया कि हमने सभी तथ्यों और साक्ष्यों को जुटाना शुरू कर दिया है बहुत ही जल्द हत्या का खुलासा भी किया जाएगा, फिलहाल हमें अभी तक कोई भी तहरीर इस प्रकरण में प्राप्त नहीं हुई है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story