×

Lucknow News: अपने ससुराल में धरने पर बैठी आरती सोनी, नहीं खुल रहा दरवाजा, ये है पूरा मामला

शादी के कुछ दिनों के बाद ही पत्नी ने घर में लड़ाई करना शुरू कर दी थी और मायके चली गई थी। अपने मायके जाकर उसने मेरे ऊपर केस कर दिया था।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 13 Aug 2021 10:59 AM GMT (Updated on: 14 Aug 2021 10:12 AM GMT)
X

Lucknow News: राजधानी लखनऊ के थाना सआदतगंज के करीमगंज का मामला है। जिसमें आरती सोनी ने अपने ससुराल वालों पर आरोप लगाते हुए कहा कि ससुराल वालों ने मुझे घर से निकाल दिया है आज मैं अपने ससुराल गई तो ससुराल वालों ने घर के दरवाजे नहीं खोले जिससे मैं दरवाजे पर धरने पर बैठ गई जब तक दरवाजा नहीं खुलेगा तब तक मैं धरने पर बैठी रहूंगी।

आपको बता दें कि थाना सआदतगंज के करीमगंज का मामला है डेढ़ साल पहले नवीन रस्तोगी से आरती सोनी की शादी हुई थी। आरती सोनी ने बताया कि शादी के बाद मेरे पति ने मुझे मायके में छोड़ दिया था। आरती सोनी ने बताया कि 'ससुराल वालों ने मुझे घर से निकाल दिया है, आज मैं अपने ससुराल गई तो ससुराल वालों ने घर का दरवाजा नहीं खोला, जिससे मैं दरवाजे पर धरने पर बैठ गई, आरती का कहना है कि जब तक दरवाजा नहीं खुलेगा तब तक मैं यहीं धरने पर बैठी रहूंगी।



पति नवीन रस्तोगी ने लगाया ये आरोप

ठाकुरगंज में ससुराल के बाहर बैठी विवाहिता के मामले में पति नवीन रस्तोगी का बयान आया है जिसमें नवीन रस्तोगी ने बताया कि शादी के कुछ दिनों के बाद ही पत्नी ने पति पर दहेज का मुकदमा किया था। नवीन रस्तोगी का कहना है कि उनकी पत्नी की बड़ी बहन वकील है और हमेशा परेशान करती रही है।

पत्नी की वजह से मुझे अपनी जायदाद से बेदखल कर दिया गया

शादी के कुछ दिनों के बाद ही पत्नी ने घर में लड़ाई करना शुरू कर दी थी और मायके चली गई थी। अपने मायके जाकर उसने मेरे ऊपर केस कर दिया था। पति का यह भी कहना है कि मेरे घर वालों ने मेरी पत्नी की वजह से मुझे अपनी जायदाद से बेदखल कर दिया और मैं अपने घर में नहीं रहता। मामला कोर्ट में चल रहा है जो फैसला होगा उसको मैं मानूंगा।

रिपोर्ट-चंद्रकांत

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story