×

योगी ने कंगना रनौत को अयोध्या में भगवान राम का दर्शन करने का दिया आमंत्रण, तो उन्होंने योगी के लिए कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना राणावत शुक्रवार की शाम राजधानी लखनऊ पहुंची। वह इन दिनों अपनी अगली फिल्म तेजस की शूटिंग के लिए यूपी आई हुई हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Divyanshu Rao
Published on: 2 Oct 2021 12:45 AM GMT
योगी ने कंगना रनौत को अयोध्या में भगवान राम का दर्शन करने का दिया आमंत्रण, तो उन्होंने योगी के लिए कही ये बड़ी बात
X
सीएम योगी से मुलाकात करती अभिनेत्री कंगना रनौत 

लखनऊ। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने शुक्रवार की शाम राजधानी लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से मुलाकात की। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्हें अयोध्या (Ayodhya) में भगवान राम (Bhagwan Ram)का दर्शन करने का आमंत्रण किया तो उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भगवान राम जैसे तपस्वी राजा योगी आदित्यनाथ का राज कायम रहे। यूपी सरकार ने कंगना रनौत को अपने वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट योजना का ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

तेजस फिल्म की शूटिंग के लिए यूपी आईं हैं कंगना रनौत

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना राणावत शुक्रवार की शाम राजधानी लखनऊ पहुंची। वह इन दिनों अपनी अगली फिल्म तेजस की शूटिंग के लिए यूपी आई हुई हैं। मुरादाबाद में फिल्म तेजस की शूटिंग हुई है। इस फिल्म में वह इंडियन एयरफोर्स के अधिकारी की भूमिका कर रही हैं। बताया जा रहा है कि मुरादाबाद में उनका शूटिंग शेड्यूल पूरा हो चुका है इसके बाद उन्होंने लखनऊ पहुंचकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है।

सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलती अभिनेत्री कंगना रनौत

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ से मुलाकात का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उन्हें उपहार स्वरूप प्रतीक चिन्ह प्रदान करते दिखाई दे रहे हैं। इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनसे अयोध्या में भगवान राम के दर्शन करने का आग्रह किया। इसके जवाब में फिल्म अभिनेत्री ने मुख्यमंत्री से कहा कि यूपी में भगवान राम जैसे तपस्वी राजा का शासन है। मेरी शुभकामना है कि यह बना रहे। मुख्यमंत्री ने फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत से कहा कि यूपी में शूटिंग के दौरान उन्हें किसी भी तरह की सहायता की आवश्यकता हो तो उन्हें निसंकोच बता सकते हैं।

उत्तर प्रदेश सरकार के अपर मुख्य सचिव नवनीत सहगल ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि प्रदेश सरकार ने फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को अपनी महत्वाकांक्षी और अति प्रसिद्ध योजना वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। उन्होंने बताया कि फिल्म अभिनेत्री को इस योजना से जोड़ने का फायदा उत्तर प्रदेश के छोटे उद्यमियों एवं हस्तशिल्प कलाकारों को प्राप्त होगा। इससे उनके प्रोडक्ट को बड़ी पहचान मिल सकेगी और विभिन्न हस्तशिल्प व उद्योगों को बड़ा बाजार मिलेगा।

कंगना रनौत की नई​ फिल्म तेजस को देश प्रेम की भावना से ओतप्रोत बताया जा रहा है। तेजस नाम भारतीय वायुसेना के उस विमान का भी है जो पूरी तरह से स्वदेश में तैयार किया गया है। बताया जा रहा है कि कंगना रनौत इस फिल्म में एयरफोर्स पायलट की भूमिका में हैं जो आतंकवादियों से मुकाबला करती है और उन्हें तबाह कर देती है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story