TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Lucknow News: अखिलेश यादव ने भाजपा पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- साजिश के तहत बूथ हड़पने की हो रही कोशिश

अखिलेश यादव ने भाजपा पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि भाजपा के लोग गांव-गांव में आरएसएस के लोगों को भेज रहे हैंं ताकि..

Shreedhar Agnihotri
Written By Shreedhar AgnihotriPublished By Deepak Raj
Published on: 24 Aug 2021 12:50 PM GMT
Symbolic picture taken from social media
X
प्रतीकात्मक तस्वीर (सोर्स-सोशल मीडिया)

Lucknow News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने चुनाव आयोग की निष्पक्षता और पारदर्शिता को संदिग्ध बना दिया है। हाल ही में उत्तर प्रदेश चुनाव आयोग की वेबसाइट में एक नवयुवक द्वारा 'डिजिटल सेंधमारी' करके नकली वोटर आईडी कार्ड बनाया जाना बेहद गंभीर बात है। ऐसे घपलों के लिये पूरे राज्य में जाँच हो, पता तो चले कहीं इसे राज्याश्रय तो प्राप्त नहीं है। ये चुनाव आयोग की सुरक्षा नहीं बल्कि गरिमा का विषय है। इस प्रकार की अनेक घटनाओं से लोकतंत्र शर्मसार हो रहा है।


प्रतीकात्मक तस्वीर (सोर्स-सोशल मीडिया)

भाजपा बूथ पर साजिश करने में जुटी हुई है - अखिलेश

उन्होंने कहा कि भाजपा बूथ पर साजिश करने में जुटी हुई है। भाजपा संविधान का सम्मान नहीं करती है। वह लोकतंत्र के साथ ठगी करने की रणनीति बना रही है। दूसरे राज्यों से आर.एस.एस. के कार्यकर्ताओं को गाँव-गाँव पहुंचाया जा रहा है, ताकि बूथ स्तर पर षड्यंत्र किया जा सके। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी को उत्तर प्रदेश में भारी बहुमत का जनसमर्थन प्राप्त है। इसी से भयभीत होकर भाजपा लोकतांत्रिक व्यवस्था की पवित्रता नष्ट करना चाहती है। भाजपा का यह कृत्य भारतीय संविधान और जनभावनाओं के विरुद्ध है। भाजपा सरकार ने राज्य में न सिर्फ अराजकता पैदा की है बल्कि राज्य का विकास रोककर महापाप किया है।


प्रतीकात्मक तस्वीर (सोर्स-सोशल मीडिया)


जनादेश को भाजपा छल कपट से अपमानित करने पर तुली हुई है। अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने सत्ता के घमंड में नागरिक अधिकारों को कुचल दिया है। अधिनायकशाही मानसिकता से विपक्षी दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न किया जा रहा है। नौजवान हताश है उनके साथ धोखा किया गया है। महिलाएं डरी हुयी हैं। किसान बेहाल है, अर्थव्यवस्था दुर्दशा की शिकार है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की कुनीतियों से आम-आदमी त्रस्त है। ऊबी हुई जनता बदलाव चाहती है। 2022 के विधानसभा चुनाव में जनसमर्थन से उत्तर प्रदेश से भाजपा का सफाया तय है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story