×

Lucknow News: अतीक अहमद की पत्नी AIMIM में हुईं शामिल, ओवैसी बोले- 100 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंचे एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने अयोध्या दौरे पर जाने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 7 Sep 2021 11:24 AM GMT (Updated on: 7 Sep 2021 11:36 AM GMT)
Asaduddin Owaisi
X

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन, उनके बेटे और बहन को एआईएमआईएम की सदस्यता दिलाने के बाद प्रेस कांफ्रेंस करते असदुद्दीन ओवैसी (फोटो-आशुतोष त्रिपाठी)

Lucknow News: मिशन 2022 की तैयारी में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंचे एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने आज अयोध्या दौरे पर जाने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस की। ओवैसी के साथ बाहुबली अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन, उनके बेटे और बहन ने एआईएमआईएम की सदस्यता ग्रहण की।

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि अतीक अहमद समेत आज उनका पूरा परिवार उनकी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहा है। वह जहां से टिकट चाहेंगे वह उनकी पार्टी उन्हें प्रत्याशी बनाकर मैदान में उतारेगी।


बीजेपी सरकार में मुस्लिमों पर हो रहा अत्याचार

अतीक अहमद की पत्नी को शामिल कराने के बाद ओवैसी ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार मुस्लिमों पर अत्याचार कर रही है। हिंदुओं के नाम गिनाते हुए कहा कि उनके लिए सब ठीक हैं, मुस्लिम ही अपराधी और माफिया बताए जा रहे हैं। उन्होंने सपा-बसपा पर भी हमला बोलते हुए कहा कि इन सभी दलों ने मुस्लिमों को वोट बैंक समझ कर पीछे खड़ा रखा। उनके उत्थान के लिए कोई काम नहीं किया।


100 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

प्रेस कॉन्फ्रेंस में ओवैसी ने कहा कि उनकी पार्टी यूपी में 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, हमारी कोशिश है कि यूपी में बीजेपी को हराया जाए। इसके लिए हमारी पार्टी AIMIM राज्य के दलित और पिछड़े वर्ग को प्राथमिकता के साथ टिकट देगी। उन्होंने कहा कि पिछले 2 सालों में 40 से 50 जिलों में संगठन मजबूत हुआ है। बीते 5 साल पहले हम यूपी में कमजोर थे, लेकिन अब हमारा संगठन प्रदेश के भीतर काफी मजबूत हुआ है।


अतीक के बहाने बीजेपी पर वार

ओवैसी ने अतीक अहमद पर दर्ज मुकदमों पर कहा कि अतीक अहमद को लोग कहते हैं कि उन पर कई आरोप हैं, लेकिन बीजेपी के 116 एमपी पर मुकदमे हैं। बीजेपी के विधायकों पर मुकदमे हैं। भाजपा के नेताओं पर सबसे ज्यादा केस हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद अपना केस वापस लिया। उन्होंने कहा कि अब ऐसा लगता है कि जो कुलदीप, प्रज्ञा, अजय होगा वो अपराधी नहीं होगा लेकिन जिसका नाम अतीक होगा वो दागी होगा।







Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story