×

Lucknow News: थप्पड़बाज गर्ल अब कैब ड्राइवर को बनाना चाहती है भाई, दिया राखी बंधवाने का ऑफर

राजधानी के चर्चित थप्पड़बाज गर्ल के मामले में अब एक नया मोड़ आने के संकेत मिल रहे हैं।

Sandeep Mishra
Published on: 22 Aug 2021 4:31 PM GMT
Cab driver beating girl
X

कैब ड्राइवर की पिटाई करने वाली लड़की की फाइल तस्वीर (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Lucknow News: राजधानी के चर्चित थप्पड़बाज गर्ल के मामले में अब एक नया मोड़ आने के संकेत मिल रहे हैं। सूत्र बताते हैं कि अपने गर्म डिमाग के चलते देश मे भर चर्चा का केंद्र बनी लखनऊ की थप्पड़ गर्ल प्रियदर्शिनी अब पीड़ित कैब ड्राइवर सआदत अली को राखी बांध कर उसे अपना भाई बनाना चाहती है। थप्पड़बाज गर्ल ने इस तरह का ऑफर सआदत अली को दिया है। राखी बंधवाकर प्रियदर्शनी को अपनी बहन के रूप में स्वीकार करना है कि नहीं यह तो अब सआदत अली को तय करना है। हालाँकि अभी पीड़ित कैब ड्राइवर सआदत अली की तरफ से प्रियदर्शनी के भेजे ऑफर का जवाब नहीं आया है।

स्मरण रहे कि 30 जुलाई को प्रियदर्शनी कैब ड्राइवर सआदत अली को बीच चौराहे पर पीटने के बाद रातों रात चर्चा का विषय बन गई थीं। चूंकि यह मामला लड़की से जुड़ा था इसलिए इस मामले में खुल कर कोई अपनी प्रतिक्रिया नहीं दे पा रहा था। तब इस थप्पड़बाज गर्ल ने भी कैब ड्राइवर पर तमाम आरोप लगाकर उसे पीटने की बात की थी। लेकिन दो दिन बाद जब घटनास्थल के सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई, तब लोगों को पता लगा कि इस मामले में प्रियदर्शनी ने कैब ड्राइवर सआदत अली को गलत पीटा है। इसके बाद इस मामले के विरोध में महिला आयोग भी गम्भीर हो गया। फिर लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर इस प्रकरण पर गम्भीर हुए और पूरे मामले में लापरवाही बरतने वाले एसएचओ कृष्णा नगर, एक चौकी इंचार्ज समेत तीन लोगों को लाइन हाजिर कर दिया।

थप्पड़ गर्ल प्रियदर्शनी के खिलाफ कृष्णा नगर थाने में मामला दर्ज किया गया। इस पूरे मामले की चार्जशीट पुलिस ने कोर्ट में दाखिल कर दी है, लेकिन अब थप्पड़बाज गर्ल इस विवाद को खत्म करना चाहती है। इसलिये उसने अब पीड़ित कैब ड्राइवर को अपना भाई बनाकर उसे राखी बंधवाने का ऑफर दिया है। अब गेंद कैब ड्राइवर के पाले में है। अब उसे तय करना है कि क्या वह प्रियदर्शनी के इस ऑफर को स्वीकार कर उसे अपनी बहन बना कर, इस विवाद को ख़त्म करेगा? यह विचार तो उसे ही करना है। अब प्रियदर्शनी सआदत अली के जवाब का इंतजार कर रही है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story