×

Lucknow News: छत्तीसगढ़ के सीएम के पिता के खिलाफ हजरतगंज थाने में भाजयुमो नेताओं ने दी तहरीर

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के पिता नन्द कुमार बघेल के खिलाफ एक तहरीर राजधानी के थाना हजरतगंज में दी गयी हैं।

Sandeep Mishra
Report Sandeep MishraPublished By Deepak Raj
Published on: 6 Sep 2021 12:24 PM GMT
BJYM leader
X

भाजयुमो के राष्ट्रीय महासचिव अभिजात मिश्र 

Lucknow News: छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के पिता नन्द कुमार बघेल के खिलाफ एक तहरीर राजधानी के थाना हजरतगंज में दी गयी हैं। यह तहरीर भाजयुमो के राष्ट्रीय महासचिव अभिजात मिश्र ने अपने नेताओं के साथ आज दोपहर बाद दी है। इस तहरीर को देते समय एसएचओ हज़रतगंज थाने पर मौजूद नही थे। इसलिए थाने के मुंशी ने यह तहरीर लेकर रख ली है। अब देर शाम तक छत्तीसगढ़ सीएम के पिता के खिलाफ यह मामला दर्ज कर लिए जाने की पूरी संभावना है।


हजरतगंज थाने पर तहरीर देने पहुंचे भाजयुमो के राष्ट्रीय महासचिव अभिजात मिश्र


थाने में तहरीर देने के बाद न्यूज ट्रैक से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए भाजयुमो के राष्ट्रीय महासचिव अभिजात मिश्र ने बताया कि अभी दो दिन पूर्व छत्तीसगढ़ सीएम के पिता नन्द कुमार बघेल लखनऊ आये थे इस दौरान उन्होने ब्राह्मण विरोधी बयान दिया था,जिसमें उन्होंने ब्राह्मणों को विदेशी बताते हुए कहा कि ब्राह्मण विदेशी हैं इन्हें तो गंगा नदी में बहा देना चाहिए। भाजयुमो नेता ने कहा कि इससे पूर्व भी छत्तीसगढ़ सीएम के पिता ने पूरे सवर्ण समाज को टारगेट करते हुए इस तरह के वैमनष्यता फैलाने वाले बयान दिए हैं। इससे पूर्व भी सीएम के पिता ने भगवान श्रीराम के बारे में अनर्गल टीका-टिप्पणी की थी।

इस तरह के बयान से समाज मे वैमनष्यता फैलती है

उनके द्वारा दिये जा रहे इस तरह के बयान समाज मे वैमनष्यता फैला रही है। इसलिए उनके खिलाफ हम लोगों ने आज थाना हजरतगंज में एक तहरीर दी है। उन्होने कहा कि देर शाम उनके खिलाफ मुकद्दमा दर्ज हो जाएगा। इस बातचीत में भाजयुमो राष्ट्रीय महासचिव अभिजात मिश्र ने कहा कि मैं न्यूज ट्रेक के माध्यम से कांग्रेस नेता राहुल गांधी से प्रश्न किया कि आप उत्तर प्रदेश में ब्राह्मणों को रिझाने के लिये अपनी पतलून के ऊपर जनेऊ धारण कर लेते हो।


छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के पिता नंद कुमार बघेल. (फाइल फोटो,सोर्स- सोशल मीडिया)


वहीं आपकी कांग्रेस के सीएम के पिता नन्द कुमार बघेल जी ब्राह्मणों का अपमान करते घूम रहे हैं, ये सब क्या है?न्यूज ट्रैक से इस बातचीत के दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी व बहुजन समाजवादी पार्टी के द्वारा सूबे में कराए जा रहे ब्राह्मण सम्मेलनों पर भी सवाल किया कि सीएम छत्तीसगढ़ के पिता के बयान पर ये सभी पार्टियां अब चुप्पी क्यो साधे हुए हैं? एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि फिलहाल इस मामले हज़रतगंज थाने में एफआईआर दर्ज हो जाने दीजिए उसके बाद इस मसले पर आगे की रणनीति बनायी जाएगी। उन्होंने कहा कि अब भाजपा ब्राह्मण ही क्या समाज के किसी भी जाति का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगी। भाजयुमो नेता ने कहा कि जातीय वैमनष्यता फैलाने की अब किसी को इजाजत नहीं दी जाएगी। भाजपा में हर जाति के लोग हैं और सभी का सम्मान है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story