×

Lucknow News: 'क्लैट पॉसिबल' के स्टूडेंट्स ने जमकर की मस्ती, 'नेशनल स्कूल्स ऑफ लॉ' में सेलेक्शन का हुआ जश्न

राजधानी के गोमती नगर स्थित ताज़ महल होटल में 'क्लैट पॉसिबल' के छात्रों ने ख़ूब धमाल मचाया।

Ashutosh Tripathi
Published on: 28 Aug 2021 4:28 PM GMT
CLAT Poosible
X

'क्लैट पॉसिबल' के छात्रों ने मचाया धमाल (फोटो-आशुतोष त्रिपाठी)

Lucknow News: शनिवार को राजधानी के गोमती नगर स्थित ताज़ महल होटल में 'क्लैट पॉसिबल' के छात्रों ने ख़ूब धमाल मचाया। स्टूडेंट्स ने अपनी अचीवमेंट को सेलिब्रेट किया। जिनका देश के अलग-अलग 'नेशनल स्कूल्स ऑफ लॉ' में सेलेक्शन हो गया है।


होटल में क़रीब 200 छात्र-छात्राओं की भीड़ उमड़ी। साथ ही, बच्चों ने 'क्लैट पॉसिबल' द्वारा दी गई इस पार्टी में जमकर धूम मचाई।


पार्टी में सिंगर पीयूष कपूर ने भी अपने सुरों से महफ़िल में चार चांद लगा दिए। बता दें कि, पीयूष सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले 'एक्स फैक्टर' में प्रतिभागी थे। पीयूष कपूर ने रोमांटिक व पार्टी गानों को गाकर, स्टूडेंट्स को झूमने व थिरकने पर मज़बूर कर दिया।


इस मौके पर 'क्लैट पॉसिबल' के संस्थापक व निदेशक सत्यम सहाय ने कहा कि ''हमें बेहद ख़ुशी होती है, जब हम किसी स्टूडेंट को उसके ख़्वाबों को पूरा करने में मदद करते हैं।


'क्लैट पॉसिबल' पूरे लखनऊ में इसीलिए जाना जाता है। क्योंकि, हम अपने स्टूडेंट्स को एक दोस्त की तरह ट्रीट करते हैं। हमारी ये पूरी कोशिश रहती है कि यदि हमारे यहां किसी छात्र ने एडमिशन लिया है, तो वह निराश न हो।''


आपको बता दें कि राजधानी के सिकंदरबाग स्थित 'क्लैट पॉसिबल' संस्थान में एमबीए व क्लैट सहित अन्य परीक्षाओं की लगभग एक दशक से तैयारी कराई जा रही है।


'क्लैट पॉसिबल' से निकले हुए हज़ारों स्टूडेंट्स अलग-अलग जगहों पर अपने सुनहरे भविष्य के साथ जीवन व्यतीत कर रहे हैं। 'क्लैट पॉसिबल' का लक्ष्य है कि जो स्टूडेंट्स संस्थान में आए, वह अपना मुक़ाम हासिल कर ही जाए।







Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story