सावधान! कहीं आप कोरोना को न्योता तो नहीं दे रहे हैं? लापरवाही पड़ सकती है भारी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आये दिन कोरोना की तीसरी लहर के मद्देनजर आये दिन अधिकारियों के साथ मीटिंग करते हैं, और लगातार निर्देश दे रहे हैं कि अभी खतरा टला नहीं है, लेकिन लखनऊ के लोग अपने मुख्यमंत्री की बात से किसी प्रकार का कोई इत्तेफाक नहीं रखते हैं।

Ashutosh Tripathi
Report Ashutosh TripathiPublished By Ashiki
Published on: 2 Sep 2021 3:40 PM GMT
Lucknow News
X

अमीनाबाद में उमड़ी भीड़ (Photo- Ashutosh Tripathi Newstrack)

लखनऊ: इन तस्वीरों को देखिये और अंदाजा लगाइये कि लोगों के अंदर कोरोना को लेकर कितना खौफ है? ये तस्वीरें के उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की हैं, जहाँ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आये दिन कोरोना की तीसरी लहर के मद्देनजर अधिकारियों के साथ मीटिंग करते हैं और लगातार निर्देश दे रहे हैं कि अभी खतरा टला नहीं है।


लेकिन लखनऊ के लोग अपने मुख्यमंत्री की बात से किसी प्रकार का कोई इत्तेफाक नहीं रखते हैं। ये तस्वीरें हैं लखनऊ के सबसे व्यस्ततम बाजार अमीनाबाद की, जहाँ बड़ी संख्या में लोग बेपरवाह होकर खरीदारी कर रहे हैं।

बिना मास्क के हो रही खरीदारी

कोरोना की दूसरी लहर का भयानक मजार अभी भी लोगों के जेहन से उतरना तो नहीं चाहिए, लेकिन अमीनाबाद बाजार में बड़ी संख्या में बिना मास्क लगाए लोग नजर आए जिनमें महिलाएं बच्चे सब शामिल थे, बाजार में घूमने आये जिन लोगों ने मास्क लगा भी रखा था, या तो उनका मास्क चेहरे से उतरा हुआ था या फिर लोगों ने मास्क ढंग से नहीं लगा रखे थे, मास्क के साथ साथ बाजार में सोशल डिस्टेन्सिंग की भी जमकर धज्जियाँ उड़ाई गयी, भीड़ इतनी ज्यादा थी कि पैदल चलने वालों के लिए भी रास्ता नहीं था।

यहां स्लाइडर में देखिये और भी तस्वीरें-


Ashiki

Ashiki

Next Story