×

Lucknow KGMU: घर बैठे बुक करें केजीएमयू की OPD, वार्षिक समारोह 'रैप्सोडी-2021' का शुभारंभ

Lucknow KGMU: केजीएमयू ने घर बैठे दी ओपीडी बुक करने की सुविधा

Shashwat Mishra
Published on: 25 Oct 2021 4:22 PM GMT (Updated on: 14 Dec 2021 7:04 AM GMT)
KGMU
X

केजीएमयू के वार्षिक समारोह 'रैप्सोडी-2021' का कुलपति डॉ. बिपिन पुरी ने किया शुभारंभ (फोटो-न्यूजट्रैक)

Lucknow News: सोमवार को राजधानी के किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (KGMU) स्थित अटल बिहारी वाजपेयी साइंटिफिक कन्वेंशन सेंटर में तीन दिवसीय वार्षिक समारोह 'रैप्सोडी-2021' का शुभारंभ हुआ। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में केजीएमयू के कुलपति लेफ्टिनेंट जनरल (रि.) डॉ. बिपिन पुरी (KGMU VC Dr. Bipin Puri) मौजूद थे। डॉ. बिपिन पुरी ने छात्र-छात्राओं और संकाय सदस्यों का हौसला बढ़ाने का कार्य किया। साथ ही, उन्होंने अगले तीन दिनों तक चलने वाले 'रैप्सोडी-2021' के कार्यक्रमों के बारे में जानकारी दी।


अगले तीन दिनों तक होंगे ये कार्यक्रम

इस त्रि-दिवसीय वार्षिक समारोह में शिक्षकों और छात्र-छात्राओं द्वारा गायन, कवि सम्मेलन, पेंटिंग प्रतियोगिता, फैशन शो और विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक नृत्य एवं अलग-अलग तरह के रंगारंग कार्यक्रमों का प्रस्तुतीकरण किया जायेगा। इस वार्षिक समारोह में प्रति कुलपति प्रो. विनीत शर्मा, पैरामेडिकल साइंसेस के डीन प्रो. विनोद जैन, एकेडमिक की डीन प्रो. उमा सिंह, स्टूडेंट्स वेलफेयर की डीन प्रो. आरएन श्रीवास्तव, कार्यक्रम के को-आर्डिनेटर प्रो. राकेश दीक्षित सहित तमाम शिक्षक, छात्र-छात्राएं, फैकल्टी और गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।


घर बैठे बुक करें केजीएमयू की ओपीडी

केजीएमयू के प्रवक्ता डॉ. सुधीर सिंह ने बताया कि "अब पेशेंट्स ओपीडी में आने से पहले ही अपॉइंटमेंट बुक कर सकते हैं। इससे उन्हें लाइन में खड़े होकर परेशानी नहीं उठानी पड़ेगी।" उन्होंने बताया कि मरीज़ तीन तरीकों से अपॉइंटमेंट ले सकते हैं। ओपीडी की अपॉइंटमेंट वेबसाइट पर लॉग इन कर, जारी किये गए फ़ोन नंबर पर बातचीत कर और मोबाइल नंबर पर मैसेज कर आसानी से प्राप्त की जा सकती है।


ऐसे बुक करें केजीएमयू की ओपीडी

• वेबसाइट - www.ors.gov.in पर login कर।

• दूरभाष फ़ोन नंबर : 0522-2258880 पर कॉल करके।

• 8887019134 पर APPOINTMENT एस एम एस करके।





Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story