×

Lucknow News: कार में भाजपा का झंडा लगाकर पेट्रोल पंप पहुंचे दबंग, पंप कर्मियों से मारपीट कर की लूटपाट

Lucknow News In Hindi: आज लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र के मटियारी में स्थित रिलायन्स पेट्रोल पंप पर कुछ दबंगों ने पहले अपनी बीएमडब्लू कार में पेट्रोल डलवाया और फिर पेट्रोल कर्मियों के साथ मारपीट करने लगे।

Sandeep Mishra
Report Sandeep MishraPublished By Deepak Kumar
Published on: 5 Dec 2021 10:40 AM GMT (Updated on: 5 Dec 2021 10:45 AM GMT)
Meerut Crime News In Hindi: मेरठ में 9वीं के छात्र की पीट-पीटकर हत्या, घटना से इलाके में सनसनी
X

(सांकेतिक फोटो- न्यूजट्रैक) 

Lucknow News In Hindi: राजधानी में कुछ दबंग अपनी कार में भाजपा का झंडा लगा कर सड़क पर अराजकता का नंगा नाच कर रहे हैं। आज यानी रविवार को राजधानी के चिनहट थाना क्षेत्र (Chinhat police station area) के मटियारी में स्थित रिलायन्स पेट्रोल पंप पर कुछ दबंगों ने पहले अपनी बीएमडब्लू कार (BMW Car) में पेट्रोल डलवाया और फिर पेट्रोल कर्मियों के साथ मारपीट करने लगे। पेट्रोल कर्मियों ने यह भी यह भी आरोप लगाया है कि पेट्रोल रिसीविंग देर से मिलने पर दबंगों ने उसके साथ मारपीट व पेट्रोल पम्प पर लूटपाट की है।


पेट्रोल पंप कर्मियों ने बताया कि भाजपा की झंडा लगी कार में सवार होकर लगभग पांच लोग पेट्रोल पंप पर आए पहले पेट्रोल डलवाया फिर पेट्रोल की रिसीविंग मशीन से देर से मिलने पर पेट्रोल पंप के सभी कर्मियों के साथ मारपीट की, पेट्रोल पंप का केबिन में भी तोड़ फोड़ की और केबिन की गोलख में रखे लगभग 50 हजार रुपये भी लूट ले गए हैं। पेट्रोल पंप कर्मियों ने बताया कि जब वे दबंग युवक रुपये लूट कर ले जा रहे थे तो उसमें कुछ रुपये पेट्रोल पंप परिसर में ही गिर गए हैं।


वीडियो व फोटो के आधार पर की जा रही तलाशी

इस घटना की सूचना मिलने पर थाना चिनहट पुलिस (Chinhat police station area) भारी फोर्स के साथ पेट्रोल पंप पर पहुंच गई। पेट्रोल पम्प कर्मियों ने घटना के समय की कुछ फोटो व विडियो पुलिस को सौंप दिए हैं। थाना चिनहट पुलिस (Chinhat police station area) ने बताया है कि घटनास्थल से उन्हें जो वीडियो मिला है उसमें कुछ दबंगो के चेहरे पहचान में आ रहे हैं। इस वीडियो व फोटो के आधार पर उनकी तलाश की जा रही है। साथ पुलिस ने इन दबंगों की कार का नंबर भी ट्रेस कर लिया है। पुलिस का दावा है कि अगले 24 घंटों में सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। कुल एक सत्ताधारी पार्टी का झंडा लगाकर राजधानी ने अगर सरेशाम अराजकता होगी तो इससे सरकार ही बदनाम होगी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story