Lucknow News: गोमतीनगर इलाके में सड़क हादसा, एम्बुलेंस व कार में हुई भिड़ंत, मरीज समेत तीन लोग घायल

Lucknow News: इस हादसे में मरीज उसका परिजन और कार सवार घायल हो गया है।

Sandeep Mishra
Report Sandeep MishraNewstrack Monika
Published on: 18 Dec 2021 4:04 AM GMT (Updated on: 18 Dec 2021 4:05 AM GMT)
Lucknow road accident
X

सड़क हादसा (फोटो : सोशल मीडिया )

Lucknow News: राजधानी के थाना गोमतीनगर (Gomtinagar) इलाके में आज सुबह तड़के 5 बजे के लगभग एक एम्बुलेंस व कार की आमने सामने स टक्कर (ambulance car mein takkar) हो गयी। एम्बुलेंस में एक मरीज भी था साथ उसके एक परिवार का सदस्य था। इस हादसे में मरीज उसका परिजन और कार सवार घायल हो गया है। जबकि एम्बुलेंस चालक को हल्की फुल्की चोट आई है।

इस हादसे में एम्बुलेंस सड़क पर ही पलट गई। जबकि कार का अगला हिस्सा छतिग्रस्त हो गया है। एम्बुलेंस का चालक किसी तरह से अपनी एम्बुलेंस में बाहर आया फिर उसने थाना गोमतीनगर पुलिस (Gomtinagar Police) को सूचना दी। सूचना मिलने पर एसएचओ गोमतीनगर अपनी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और उन्होंने घायल मरीज उसके तीमारदार ,कार चालक व एम्बुलेंस चालक को अपनी सरकारी जीप से लोहिया अस्पताल (Lohia Hospital) पहुंचाया । जहां एम्बुलेंस चालक को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से घर जाने की छुट्टी दे दी गयी है, वही घायल मरीज उसके तीमारदार व कार चालक का अस्पताल में इलाज जारी है।

इस सड़क हादसे में बाकी तीन लोगों के घायल होने वालों के बारे में अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया है कि सभी घायलों के शरीर मे अंदरूनी चोटें आईं हैं। सभी का इलाज किया जा रहा है। कार चालक के चेहरे पर चोट आई है लेकिन मरीज समेत सभी की हालत फिलहाल खतरे से बाहर डॉक्टरों ने बताई है। लेकिन एतिहात के तौर पर मरीज समेत तीनों घायलों को डक्टरों ने अपनी देखरेख में अभी अस्पताल में भर्ती कर रखा है।

एक्सीडेंट में कार चालक की गलती

इस सड़क हादसे के बारे में एसएचओ गोमतीनगर ने बताया कि इस एक्सीडेंट में कार चालक की गलती थी। वह अपनी कार से सड़क पर गलत साइड से जा रहा था तभी सामने से एम्बुलेंस आ गयी और कार व एम्बुलेंस की आमने सामने से भिड़ंत हो गयी है। कार का अगला हिस्सा छतिग्रस्त हो गया है जबकि एम्बुलेंस सड़क पर पलट गई। पुलिस ने बताया कि कार ड्राइवर के स्टीयरिंग लगने से चेहरे पर चोट आई है। बाकी एम्बुलेंस में मौजूद मरीज व उसके साथ मौजूद परिजन के शरीर मे अंदरूनी चोटे आई है। सभी को तत्काल लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि एम्बुलेंस व कार को क्रेन द्वारा थाने में खड़ा करा लिया गया है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story