Lucknow News: पहली पत्नी की हत्या कर खून से रंगा चाकू लेकर थाने पहुंचा कातिल पति

Lucknow: आज शाम के समय जगरानी अस्पताल के पास उस समय दहशत पूर्ण माहौल हो गया, जब एक पति ने अपनी ही पहली पत्नी की दिनदहाड़े हत्या कर दी और खून से रंगा चाकू लेकर पति ने थाना गुडंम्बा में आत्मसमर्पण कर दिया। इस बात की पुष्टि एडीसीपी प्राची सिंह ने की है।

Sandeep Mishra
Report Sandeep MishraPublished By Deepak Kumar
Published on: 26 Dec 2021 3:38 PM GMT
Lucknow News In Hindi
X

Lucknow: पहली पत्नी की हत्या, फिर आरोपी पति ने थाना गुडंम्बा में किया आत्मसमर्पण Design Photo - Newstrack  

Lucknow News: आज शाम के समय जगरानी अस्पताल (Jagrani Hospital) के पास उस समय दहशत पूर्ण माहौल हो गया, जब एक पति ने अपनी ही पहली पत्नी की दिनदहाड़े हत्या कर दी और खून से रंगा चाकू लेकर पति ने थाना गुडंम्बा में आत्मसमर्पण कर दिया। इस बात की पुष्टि एडीसीपी प्राची सिंह (ADCP Prachi Singh) ने की है। इंस्पेक्टर गुंडब्बा ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। यह सनसनीखेज घटना थाना विकासनगर इलाके (Police Station Vikasnagar Area) की है। जब यह जानकारी थाना विकासनगर पुलिस (police station vikasnagar) को हुई तो वह आरोपी को अपनी कस्टडी में लेकर थाने चली गई है।

ये था पूरा मामला

एडीसीपी अपराध प्राची सिंह (ADCP Prachi Singh) ने इस घटना के संदर्भ में बताया कि मूल रूप से बिहार के गोपालगंज (Gopalganj of Bihar) निवासी शकील ने दो शादियां कर रखीं हैं। शकील की पहली पत्नी गुलशन खातून गुडंबा के जहिरापुर स्थित शकील के मकान पर आने के लिए निकली थी। जहिरापुर स्थित मकान में ही शकील की दूसरी पत्नी लैला भी रह रही है। इस बात की जानकारी शकील को हो गई। वह घर से निकला और रास्ते मे जगरानी अस्पताल (Jagrani Hospital) के पास उसकी भेंट अपनी पहली पत्नी गुलशन खातून से हो गई।

दोनों जब आमने सामने आए तो दोनों के बीच नोंकझोंक होने लगी। इसी नोंकझोंक के बीच शकील ने चाकू निकाला और अपनी पहली पत्नी गुलशन खातून का गला रेत दिया। इस प्रहार से गुलशन खातून खून से लथपथ होकर वहीं जमीन पर गिर गई, जबकि शकील मौके से फरार हो गया। स्थनीय लोगों ने गम्भीर रूप से घायल पहली पत्नी गुलशन को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान डक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है।

आरोपी पति ने गुडब्बा पुलिस के सामने आत्मसमर्पण

उधर, इस घटना के कुछ देर के बाद आरोपी पति ने गुडब्बा पुलिस (Gudabba Police) के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है। एडीसीपी अपराध प्राची सिंह (ADCP Prachi Singh) ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया है और मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story