×

Lucknow News: तेज रफ्तार कार नहर में गिरी, दो बच्चों समेत 4 लोगों की हुई है मौत, बाकी लापता

Lucknow News: थाना नागराम इलाके के भौराकलां गांव के पास एक एसयूवी कार इंदिरा नहर में गिर गई। इस कार में कुल 9 लोग सवार थे।

Sandeep Mishra
Report Sandeep MishraPublished By Deepak Kumar
Published on: 17 Dec 2021 4:14 PM GMT
Lucknow News in Hindi
X

इकट्ठा हुए लोग। 

Lucknow News: राजधानी के थाना नागराम इलाके (Police Station Nagaram area) के भौराकलां गांव (Bhaurakalan Village) के पास एक एसयूवी कार इंदिरा नहर (Indira Canal) में गिर गई। इस कार में कुल 9 लोग सवार थे। इसमें 7 लोगों को निकाल लिया गया है, जिन्हें इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बचाए गए लोगों में दो महिलाओं व दो बच्चों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है, जबकि कार ड्राइवर समेत तीन लोग अभी जीवित है, जिनका इलाज अस्पताल में डॉक्टर कर रहे है।

एनडीआरएफ की टीम को अभी भी नहीं मिले कार में फंसे 2 बच्चे

इधर कार में फंसे 7 वर्षीय अनन्या व तीन वर्षीय रुद्र एनडीआरएफ की टीम (NDRF Team) को अभी भी नहीं मिले हैं। उनके भी पानी मे डूब कर मरने की आशंका अब एनडीआरएफ की टीम (NDRF Team) को चुकी है, लेकिन अब इन दोनों बच्चों को नहर में तलाश किया जा रहा है। नहर के पानी में गायब हुए ये दोनों बच्चे रामपाल मिश्र के बताए जा रहे हैं।

हादसे में इन लोगों की हुई मौत

इस हादसे में जिन लोगों की मौत हो चुकी है उनके नाम संगीता पत्नी रामपाल मिश्र,उम्र 28 वर्ष, चाहत पुत्री उम्र 5 वर्ष, पुत्री रामपाल मिश्र, रूमा पत्नी रामरतन उम्र 65 वर्ष, रूपेश पुत्र पवन उम्र 11 वर्ष है।इस हादसे में जो अभी जीवित हैं जिनका इलाज अस्पताल में जारी है उनके नाम हैं गोवर्धन मिश्रा पुत्र रामरतन मिश्रा उम्र 35 वर्ष, कपिल मिश्रा पुत्र गोवर्धन मिश्रा, कुलदीप पुत्र राजेश कुमार कार ड्राइवर हैं।

इस हादसे के शिकार सभी लोग जिला पीलीभीत (District Pilibhit) के थाना बिलसंडा (Police Station Bilsanda) के ग्राम मैनी के रहने वाले हैं और थाना नागराम क्षेत्र (Police Station Nagaram area) में किसी रिश्तेदार के यहां मिलने जा रहे थे।

हादसे में चार लोगों की मौत

वहीं, कार से जिन 7 लोगों को बाहर निकला गया है वे सभी कार के भीतर फंसे होने के कारण बेहोश हो गए थे, जिन्हें बाद में थाने की पुलिस ने इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां इलाज के दौरान दो महिलाओं व दो बच्चों समेत चार लोगों की मौत हो चुकी है। बाकी लोगों का इलाज जारी है वे अभी जीवित हैं लेकिन बेहोश है। उन सभी को सभी को होश में लाने का प्रयास डॉक्टर कर रहे हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story