×

Lucknow News: आकर्षण का केंद्र बना लखनऊ में ये स्टेचू बॉय, सेल्फी लेने की मची होड़

Lucknow News: स्टेचू बने लड़के ने खुद को सर से लेकर पाव तक गोल्ड कलर और कपड़े से ढक लिया है । जिसके साथ सेल्फी लेने की होड़ मची हुई है ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 15 Sep 2021 4:52 AM GMT
Lucknow statueboy
X

स्टेचू बॉय 

Lucknow News: भारत एक ऐसा देश है जहां लोग कुछ नया और अलग करने के लिए जाने जाते हैं । नवाबों की नगरी लखनऊ (Lucknow ) में इन दिनों ऐतिहासिक बड़े इमामबाड़े (Bada Imambara) में लोगों की भारी भीड़ देखी जा रही हैं । यहां पहली बार कुछ ऐसा दिखा जिसे देखकर लोग आश्चर्यचकित हो गए । यूरोप की तर्ज पर लखनऊ में स्टेचू बॉय (statue boy) नज़र आया है । जिसे देखने के लिए लोगों दिन पर दिन लोगों की भीड़ इकठ्ठा होती जा रही है ।

इस स्टेचू बने लड़के ने खुद को सर से लेकर पाव तक गोल्ड कलर और कपड़े से ढक लिया है । जिसके साथ सेल्फी (selfie) लेने की होड़ मची हुई है । बता दें, कानपुर (kanpur ) का रहने वाला युवक बना स्टेचू बॉय दो घण्टे तक बिना हिले खड़े रह सकता है । जिसकी चर्चा इन दिनों लखनऊ भर में हो रही हैं ।

द लिविंग स्टेचू ऑफ़ मुंबई

बता दें इससे पहले भी सोशल मीडिया (social media )पर एक गिरजेश गौड़ (Girjesh Gaur) नाम का युवक फेमस हुआ था । जिसे लोगों ने गोल्डन यूनीक बॉय (Golden Unique Boy) और द लिविंग स्टेचू ऑफ़ मुंबई (the living statue of Mumbai) बताया था । गिरजेश टिक टोक (tik tok ) की वजह से ज्यादा फेमस हुआ था । 21 साल के गिरजेश को ऐसे ही लोगों को एंटरटेन करना पसंद है । वैसे तो गिरजेश मुंबई (Mumbai) का नाम रोशन कर रहा है, लेकिन उसका जन्म यूपी के गोरखपुर में हुआ (Girjesh Gaur birth place Gorakhpur) । गोल्डन यूनीक बॉय की फैन फ़ॉलोइंग भी काफी तगड़ी है । टिक टॉप पर गोल्डन यूनीक बॉय काफी फेमस हुआ था । फिलहाल इंस्टाग्राम पर पर लोग इसे फ़ॉलो कर रहे हैं ।

ऐसा आपने विदेशों में कई बार देखा होगा। जहां कई घंटों तक एक व्यक्ति एक ही पोज में खड़ा रहता है। ऐसा कर पाना हम लोगों के बस की नहीं, इसके लिए काफी अभ्यास, धैर्य और लगन की जरूरत होती है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story