×

Lucknow News : हनीट्रैप के आरोप में दो तथाकथित पत्रकार गिरफ्तार,फरार साथी महिला की पुलिस कर रही है तलाश

Lucknow News : देर शाम थाना पीजीआई पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है जबकि इन युवकों के गैंग की एक महिला फरार है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 23 Nov 2021 5:52 PM GMT
हनीट्रैप के आरोप में दो तथाकथित पत्रकार गिरफ्तार
X

हनीट्रैप के आरोप में दो तथाकथित पत्रकार गिरफ्तार(कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

Lucknow News : राजधानी में हनीट्रैप के मामले (honeytrap cases) थम नहीं रहे हैं। आज भी देर शाम थाना पीजीआई पुलिस (Thana PGI Police) ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है जबकि इन युवकों के गैंग की एक महिला फरार है। पुलिस उसकी भी सरगर्मी से तलाश कर रही है। बताया यह गया है कि गौतम व सुनील नामक युवक तथा कथित पत्रकार बनकर ब्लैकमेलिंग कर धन की वसूली कर रहे थे। इन दोनों आरोपियों ने पीड़ित युवक से 90 हजार रुपया वसूल भी कर लिया था।

महिला के साथ अश्लील वीडियो बनाकर कर रहे थे ब्लैकमेलिंग

बताया यह गया है कि गिरफ्तार दोनों युवकों ने अपनी गैंग में शामिल एक महिला के साथ पीड़ित युवक का अश्लील वीडियो एडिट कर बना लिया था।फिर इन युवकों ने उस पीड़ित युवक से तीन लाख रुपये देने की डिमांड की।पीड़ित युवक द्वारा रुपये न देने के एवज में उस वीडियो को वायरल करने की धमकी दी।इन दोनों युवकों की धमकियों से डर कर पीड़ित युवक ने दोनों युवक व उक्त महिला को 90 हजार रुपये अब तक दे दिए थे।बाकी की रकम ये दोनों युवक थाना पीजीआई इलाके में लेने के लिये आज देर शाम गए थे।

थाना पुलिस को सूचित कर दिया पीड़ित युवक ने

पीड़ित युवक को लगातार यह दोनों युवक व उक्त महिला तीन लाख रूपये की वसूली के लिए आये दिन धमकाया करते थे। इस ब्लैकमेलिग से तंग आकर पीड़ित युवक ने कोतवाली पीजीआई एसएचओ को लिखित शिकायत की। पीजीआई पुलिस के कहने पर ही पीड़ित युवक ने देर शाम आज दोनो युवकों को बाकी की रकम देने के लिए कोतवाली पीजीआई इलाके में बुलाया।जैसे दोनों युवक पीड़ित युवक के पास पहुंचे तो वहां पहले से खड़ी कोतवाली पीजीआई पुलिस ने दोनो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि पीजीआई के एसएचओ (PGI SHO) ने इन दोनों युवकों के पत्रकार होने की पुष्टि नहीं की है। कोतवाली में गिरफ्तार इन दोनों युवकों से पूछ ताछ की जा रही है और इनकी साथी महिला के बारे में भी पुलिस जानकारी हासिल कर रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shraddha

Shraddha

Next Story