×

लखीमपुर हिंसा: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री की बर्खास्तगी की मांग को लेकर सपा MLA का प्रदर्शन, UP विधानसभा के गेट पर बैठे

Lucknow News: उत्तर प्रदेश विधानसभा के शीतकालीन सत्र का आज पहला दिन है। आगामी चुनाव के मद्देनजर जहां एक ओर प्रदेश सरकार की जनता के लिए खोली जाने वाली लोकलुभावन योजनाओं पर नजर होगी, वहीं विपक्ष भी सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती।

Ashutosh Tripathi
Report Ashutosh TripathiPublished By aman
Published on: 15 Dec 2021 5:43 AM GMT (Updated on: 15 Dec 2021 6:01 AM GMT)
लखीमपुर हिंसा: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री की बर्खास्तगी की मांग को लेकर सपा MLA का प्रदर्शन, UP विधानसभा के गेट पर बैठे
X

Lucknow News: उत्तर प्रदेश विधानसभा के शीतकालीन सत्र का आज पहला दिन है। आगामी चुनाव के मद्देनजर जहां एक ओर प्रदेश सरकार की जनता के लिए खोली जाने वाली लोकलुभावन योजनाओं पर नजर होगी, वहीं विपक्ष भी सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती। चाहे वो सदन के भीतर हो या पार्टी कार्यकर्ता के जरिए सड़क पर।

इसी क्रम में आज समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party Protest in Lucknow) के एक तरफ जहां विधायकों ने विधानसभा के गेट पर लखीमपुर किसान हत्याकांड (Lakhimpurरे Kisan Hatyakand) आरोपी के पिता केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा (Ajay Mishra) की बर्खास्तगी की मांग को लेकर विधानसभा की सीढ़ियों पर प्रदर्शन किया, वहीं पार्टी कार्यकर्ता लगातार बढ़ती महंगाई के विरोध के विधानसभा के सामने बैनर-पोस्टर लेकर विरोध-प्रदर्शन।












aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story