×

Lucknow News: अठावले विधानसभा चुनाव में भाजपा से मांगेंगे 10 सीटें, इनकी पार्टी देगी भाजपा का पूरा साथ

Lucknow news in hindi TODAY: एक होटल में पत्रकारों से वार्ता के दौरान आठवले ने कहा कि आने वाले चुनाव में वह बसपा को हराने के काम करेंगे।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 27 Oct 2021 10:44 AM GMT
Ramdas Athawale
X

रामदास आठवले (आशुतोष त्रिपाठी न्यूजट्रैक) 

Lucknow news in hindi TODAY: केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्यमंत्री रामदास आठवले (Ramdas Athawale) ने आज कहा कि योगी आदित्यनाथ की सरकार (yogi Government) में एक भी दंगा नही हुआ। आगामी चुनाव (UP Election 2022) में भाजपा एक बार फिर प्रदेश में सरकार बनाएगी और उनकी पार्टी भाजपा का पूरा साथ देगी। उन्होंने कहा चुनाव गठबंधन (gathbandhan) के तहत हम भाजपा से 10 सीटे मांगेंगे ।

एक होटल में पत्रकारों से वार्ता के दौरान आठवले (Ramdas Athawale ka press conference) ने कहा कि आने वाले चुनाव में वह बसपा (BSP)को हराने के काम करेंगे । उन्होंने कहा कि वह तो मायावती (Mayawati) को बहाब मानते है पर वो मुझे भाई नही मानती। आठवले ने कहा कि मायावती ने उनकी जमीन पर कब्जा कर रखा है ( zameen par kabza) । हम उनसे आधी जमीन मांग रहे है पर वो ये जमीन देने को तैयार नही है।

रामदास आठवले (फोटो: आशुतोष त्रिपाठी न्यूजट्रैक)

केंद्रीय राज्य मंत्री ने एक सवाल के जवाब में कहा कि इस चुनाव (UP Election 2022) में योगी और हमारा ही मौसम है। उन्होंने कहा कि जातिवाद तो कांग्रेस (Congress) की ही देन है। यह भी कहा कि जब हमने ब्राह्मण समाज की लड़की से शादी की है तो राहुल गांधी भी दलित लड़की से शादी कर ले। अगर वह शादी कर ले तो उनका मन जो अस्वस्थ है वो स्वस्थ हो जाएंगे। उन्होंने जातिवाद खत्म करने की कवायद को जरूरी बताया और कहा कि ऐसे ही जाति व्यवस्था कम होगी।

रामदास आठवले ( फोटो : आशुतोष त्रिपाठी न्यूजट्रैक)

महंगाई के लिए कांग्रेस दोषी

रामदास आठवले ने कहा कि महंगाई के लिए कांग्रेस दोषी है। केंद्र सरकार महंगाई कम करने की कोशिश कर रही है लेकिन हम चुनाव में इसका जवाब देने को तैयार हैं। एक सवाल के जवाब में कहा कि आर्यन खान मामले (aryan khan case) में नवाब मालिक (Nawab Malik) की बाते बेबुनियाद हैं। वह इसलिए आरोप लगा रहे है क्योंकि उनके एक रिश्तेदार को वानखेड़े ने पकड़ा था तभी नवाब मालिक आरोप लगा कर उनको निशाने पर ले रहे हैं।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story