×

Kangana Ranaut Ka Bayan: लखनऊ में फूंका गया कंगना का पुतला, जेल भेजने व पद्मश्री वापस लेने की उठी मांग

Kangana Ranaut Ka Bayan: अभिनेत्री कंगना रानौत द्वारा देश के लाखों स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के खिलाफ बयान देकर उन्हें अपमानित करने के कारण देश के लोगों में उनके खिलाफ काफी आक्रोश है, राजधानी के नाका हिंडोला में अभिनेत्री कंगना रनौत का पुतला फूंका गया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 22 Nov 2021 10:38 AM GMT (Updated on: 22 Nov 2021 10:40 AM GMT)
Kangana Ranaut Ka Bayan: लखनऊ में फूंका गया कंगना का पुतला, जेल भेजने व पद्मश्री वापस लेने की उठी मांग
X

Kangana Ranaut Ka Bayan: लखनऊ: "हम लोग कंगना के खिलाफ (Against Kangana) कठोर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराएंगे और इसको गिरफ्तार करके जेल भेजा जायेगा।" यह बातें लखनऊ गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (Lucknow Gurdwara Management Committee) के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह बग्गा (Rajendra Singh Bagga) ने कही।

सोमवार को राजधानी के नाका हिंडोला (Naka Hindola) स्थित गुरुद्वारा के सामने अभिनेत्री कंगना रनौत (actress kangana ranaut) का पुतला फूंका गया। साथ ही, फिल्म अभिनेत्री कंगना रानौत पर कमेटी ने स्वतंत्रता आंदोलन के खिलाफ दिए गए बयानों, देश की आजादी के खिलाफ दिए गए बयान और समाज को विभाजित और अपमानित करने का आरोप लगाया।

फोटो- आशुतोष त्रिपाठी- न्यूजट्रैक

'कंगना को जेल भेजना चाहिए'

लखनऊ गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह बग्गा ने बताया कि "कंगना लगातार देश के लाखों स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों (freedom fighters) को अपमानित करने वाले और देश की आजादी को भीख बताकर देश का अपमान करने वाले बयान दे रही हैं, जो स्वीकार्य नहीं है। ऐसे राष्ट्र विरोधी (anti national) और देशवासियों को शर्मिंदा करने वाले लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उनको गिरफ्तार करके जेल भेजना चाहिए।"

फोटो- आशुतोष त्रिपाठी- न्यूजट्रैक

'पद्मश्री सम्मान वापस लें' (Withdraw Padma Shri award)

कमेटी के महामंत्री हरपाल सिंह जग्गी (Harpal Singh Jaggi) ने बताया कि देश विरोधी बयानों के साथ-साथ कंगना समाज के विरुद्ध भी बयान दे रही हैं और उनका मकसद केवल चर्चा में बने रहना है। क्योंकि फिल्मों में उनको सफलता नहीं मिल रही और चर्चित होकर वह अपने छिपे हुए एजेंडे को पूरा करना चाहती हैं। कंगना से पद्मश्री सम्मान वापस लेकर इसको गिरफ्तार करना चाहिए।"

फोटो- आशुतोष त्रिपाठी- न्यूजट्रैक

'कंगना के बयानों से देश शर्मिंदा'

कमेटी के प्रवक्ता सतपाल सिंह मीत (Satpal Singh Meet) ने कहा कि "कंगना के बयानों से पूरे देश में बहुत आक्रोश है। महात्मा गांधी और लाखों स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का अपमान करके कंगना ने घनघोर अपराध किया है। इसको तुरंत गिरफ्तार करके जेल में डालना चाहिए। इसके बयानों से देश शर्मिंदा है और अपमान महसूस कर रहा है। अपने जिस्म की नुमाइश (body show) करके दूसरे दर्जे की फिल्मों में सफलता प्राप्त करके कंगना का दिमाग फिर गया है और यह चर्चा में बने रहने के लिए देश का अपमान कर रही है। जिसे स्वीकार नहीं किया जा सकता।

फोटो- आशुतोष त्रिपाठी- न्यूजट्रैक

कंगना के खिलाफ हुए प्रदर्शन में कमेटी के पदाधिकारियों हरविंदरपाल सिंह नीटा, हरमिंदर सिंह टीटू, सहज प्रीत सिंह, तेजपाल सिंह रोमी, कुलदीप सिंह सलूजा,जसविन्दर सिंह भाटिया, गुरदीप सिंह भाटिया, रविन्दरपाल सिंह रोमी, राजवंत सिंह बग्गा, रंजीत सिंह, कमलजीत सिंह सहित अनेक पदाधिकारी और व्यापार मंडल के लोग शामिल हुए और सभी ने कंगना के खिलाफ नारेबाजी करके उसका पुतला फूंका और गिरफ्तार करने की मांग की।



taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story