×

UP Politics: मंत्री बृजेश पाठक का सपा पर हमला, बोले- अखिलेश यादव को अपनी पार्टी का नाम 'माफियावादी पार्टी रख लेना चाहिए'

UP Politics: यूपी के कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक (UP cabinet minister Brijesh Pathak) ने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को अपनी पार्टी का नाम 'माफियावादी पार्टी रख लेना चाहिए'।

Network
Newstrack Network
Published on: 12 Dec 2021 11:29 AM GMT
UP Politics: Minister Brijesh Pathak attacks SP, says Akhilesh Yadav should name his party Mafiawadi Party
X

लखनऊ: मंत्री बृजेश पाठक ने बोला हमला

Lucknow News: पूर्वांचल (Purvanchal) के बड़े ब्राह्मण नेता और बाहुबली हरिशंकर तिवारी (Bahubali Harishankar Tiwari) के बेटे कुशल तिवारी (Kushal Tiwari) और विनय शंकर तिवारी (Vinay Shankar Tiwari) और उनके भांजे गणेश शंकर पांडे (Ganesh Shankar Pandey) के समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) में शामिल होने के बाद यूपी के कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक (UP cabinet minister Brijesh Pathak) ने जमकर निशाना साधा।

उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि अब अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) का नाम 'माफियावादी पार्टी' ('Mafia' Party) कर देना चाहिए। बृजेश पाठक (Brijesh Pathak) ने कहा कि पहले मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) और अब हरिशंकर का तिवारी का परिवार सपा में शामिल हो गया। उनके नेता नई सपा है के नारे लगाते हैं क्या यही नई सपा है। जिसमें माफियावाद को बढ़ावा दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सपा और गुंडे बदमाशों का चोली दामन का साथ है इनकी सरकार आने पर यह बेलगाम हो जाते हैं।

यूपी में साढ़े 4 सालों में एक भी दंगा नहीं हुआ-बृजेश पाठक

बृजेश पाठक ने अपनी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि पिछले साढे 4 सालों में एक भी दंगा नहीं हुआ। गुंडे, बदमाशों के खिलाफ योगी सरकार ने जो कदम उठाए हैं। उससे अब बदमाश खुद ही पुलिस के पास चलकर आते हैं कि हमें जेल भेज दीजिए। योगी सरकार में कानून व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त हुई है जिससे आज प्रदेश में निवेश बढ़ रहा है। लोग अपने को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

उन्होंने पूर्व की सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले क्या हाल थे या किसी से छुपा नहीं है। पहले प्रदेश में माफियावाद गुंडावाद चरम पर था। यूपी की पहचान दंगा प्रदेश के रूप में हो गई थी। अखिलेश यादव को इस पर जवाब देना चाहिए।

बीजेपी के साथ रहेगा ब्राह्मण- बृजेश पाठक

तिवारी परिवार (Tiwari Family) के सपा में शामिल होने पर बृजेश पाठक ने कहा कि हरिशंकर तिवारी परिवार के सपा में शामिल होने से बीजेपी (BJP) पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। यूपी का ब्राह्मण भाजपा के साथ है और वह पूरी तरह से सुरक्षित है। उन्होंने कहा छिटपुट घटनाओं को लेकर जो बातें की जा रही है वह आपसी मनमुटाव में हुई हैं।यह सरकार सब के साथ न्याय करती है। किसी जाति विशेष को टारगेट नहीं किया जा रहा।

उन्होंने सपा और हरिशंकर तिवारी के बेटे के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि यूपी में सभी सुरक्षित हैं और यह सरकार सबका साथ सबका विकास पर काम कर रही है। बृजेश पाठक ने मथुरा का जवाहर बाग कांड, मुजफ्फरनगर दंगा, सीओ की हत्या समेत तमाम उदाहरण देकर अखिलेश यादव पर निशाना साधा।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story