×

Pro Kabaddi League Season-8: कल से शुरू होगी पटक-झटक 'प्रो-कबड्डी लीग', अमेज़ बनी 'यूपी योद्धा' की आधिकारिक प्रायोजक

Pro Kabaddi League Season-8: कब्बडी प्रेमियों के लिए खुशखबरी है, प्रो कबड्डी लीग के 2021-22 सीज़न (Inverter & Inverter Battery Brand 'Amaze') में यूपी योद्धा के आधिकारिक प्रायोजक के तौर पर भागीदारी की घोषणा की है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 21 Dec 2021 5:01 PM GMT (Updated on: 21 Dec 2021 6:07 PM GMT)
Pro Kabaddi League Season-8: Pro-Kabaddi League will start from tomorrow, Amazon becomes official sponsor of UP Yoddha
X

 प्रो-कबड्डी लीग: अमेज़ बनी 'यूपी योद्धा' की आधिकारिक प्रायोजक

Lucknow News: भारत के सबसे युवा और सबसे तेजी से बढ़ रहे इन्‍वर्टर एवं इन्‍वर्टर बैटरी ब्रैंड 'अमेज़' (Inverter & Inverter Battery Brand 'Amaze') ने प्रो कबड्डी लीग के 2021-22 सीज़न (Inverter & Inverter Battery Brand 'Amaze') में यूपी योद्धा के आधिकारिक प्रायोजक के तौर पर भागीदारी की घोषणा की है। इस भागीदारी के चलते, 'अमेज़' लोगो 'यूपी योद्धा' के खिलाड़‍ियों की वर्दी पर प्रदर्शित होगा। जिससे ब्रैंड को देशभर में युवा दर्शकों और खेल-कूद प्रशंसकों के बीच अपनी पहचान बनाने का मौका मिलेगा।

यादगार और मनोरंजक बनाने का इरादा: अमित शुक्ला

इस घोषणा के बारे में ल्यूमिनस पॉवर टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड (Luminous Power Technology Pvt Ltd) के कन्ट्री हेड अमित शुक्ला ने कहा, ''उत्तर प्रदेश में अमेज़ का सफर जबर्दस्‍त रहा है और क्षेत्र में हमने शानदार उपस्थिति दर्ज करायी है। उत्‍तर भारत में 2023 तक हमने अपना राजस्‍व तीन गुना करने का लक्ष्‍य रखा है। हम क्षेत्र में अपनी पैठ को और मजबूत बनाने के लिए अपने ट्रेड पार्टनर्स के नेटवर्क में विस्‍तार करने पर ध्‍यान केंद्रित कर रहे हैं। यूपी योद्धा के साथ हमारा जुड़ाव उत्‍तर भारत में अपनी जड़ों को और गहरा बनाने की दिशा में महत्‍वपूर्ण पहल है, और एकजुट होकर हम इस सीज़न को पहले से कहीं ज्‍यादा यादगार और मनोरंजक बनाने का इरादा रखते हैं।''


कबड्डी कई मूल्यों का प्रतिनिधित्व करती: कर्नल विनोद बिष्ट

इस पार्टनरशिप के बारे में जीएमआर लीग गेम्स के सीईओ कर्नल विनोद बिष्‍ट (Col Vinod Bisht, CEO of GMR League Games) ने कहा, ''यूपी योद्धा में हम प्रो कबड्डी लीग के सीज़न 8 के लिए 'अपने आधिकारिक प्रायोजक के तौर पर अमेज़' के साथ भागीदारी पर खुशी महसूस कर रहे हैं। हमने हमेशा से ही उत्‍तर प्रदेश में खेल-कूल की लोकप्रिय का लाभ उठाया है और राज्‍य के युवाओं के मन में खेल को अपने करियर विकल्‍प के तौर पर देखने के लिए प्रेरित किया है।

अमेज़ के साथ यह भागीदारी इसलिए खास है, क्‍योंकि हम अपने तरीके से जिंदगियों को रोशन करने के साझा लक्ष्‍य की दिशा में प्रयासरत हैं। खेल के तौर पर कबड्डी कई मूल्‍यों जैसे कि ताकत, बहुमुखी प्रतिभा और भरोसे का प्रतिनिधित्‍व करता है और बतौर ब्रैंड अमेज़ के भी यही मूल्‍य हैं, जो इस भागीदारी को और मजबूती देते हैं।" इस अवसर पर रीजनल मैनेजर संजय सिंह ने बताया कि हम ब्रैंड के साथ एक फायदेमंद भागीदारी और सफल सीज़न को लेकर बेहद उत्साहित हैं।


2017 में 'यूपी योद्धा' जुडी लीग से

यूपी योद्धा ग्रेटर नोएडा स्थित प्रो-कबड्डी लीग टीम है, जिसका स्‍वामित्‍व जीएमआर ग्रुप के पास है। जो कि लीग के पांचवें सीज़न में पहली बार जुड़ी थी और तभी से लीग का हिस्‍सा रही है। ये योद्धा अपने घरेलू मैच शहीद विजय सिंह पथिक स्‍पोर्ट्स कॉम्‍प्‍लैक्‍स में खेलते हैं। टीम ने 2017 में अपनी शुरुआत के बाद से हर सीज़न में स्‍पर्धाओं में भाग लिया है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story