×

Lucknow News: माफिया अतीक अहमद के भाई की दो मामलों में जमानत अर्जी हुई खारिज, कई मामले हैं दर्ज

बाहुबली अतीक अहमद के भाई व पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ को बहुत बड़ा झटका लगा है। प्रयागराज की एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट...

Sandeep Mishra
Report Sandeep MishraPublished By Deepak Raj
Published on: 4 Sep 2021 6:10 PM GMT
File photo
X
फाइल फोटो

Lucknow News: बाहुबली अतीक अहमद के भाई व पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ को बहुत बड़ा झटका लगा है। प्रयागराज की एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट ने दो मामलों में इस बाहुबली विधायक की जमानत अर्जी खारिज कर दी है। जानलेवा हमले के मामले में विगत वर्ष 2016 में धूमनगंज थाने में उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी। बाहुबली अतीक अहमद भाई पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ को इस मामले में मुख्य षड्यंत्रकारी बनाया गया था। 2016 के ही एक अन्य मामले में भी कोर्ट ने उसकी जमानत अर्जी खारिज कर दी है।


फाइल फोटो(सोर्स -सोशल मीडिया)

2016 के ही एक प्रॉपर्टी विवाद में मुकद्दमे की पैरवी करने वाले जितेंद्र उर्फ मुन्ना की भी हत्या में पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ का नाम बताया गया था। मृतक जितेंद्र उर्फ मुन्ना को मुकद्दमे की पैरवी न करने के लिए बाहुबली माफिया अतीक अहमद के भाई पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ के गुर्गों ने जान से मार देने की धमकी दी थी। इस मामले में भी पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ को मुख्य आरोपी बनाया गया था।

र्व विधायक भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ सूबे की बरेली जेल में बंद है

इन दिनों बहुबली माफिया अतीक अहमद का बाहुबली पूर्व विधायक भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ सूबे की बरेली जेल में बंद है। एक लाख के इनामी पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ को यूपी एसटीएफ ने गत 3 जुलाई को 2020 को गिरफ्तार किया था।उसकी गिरफ्तारी पूरा मुफ़्ती थाना क्षेत्र के हटवा स्थित उसकी ससुराल से की गई थी। पहले यह बाहुबली पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ प्रयागराज की नैनी जेल में बंद था।


लेकिन सरकार को यह जानकारी हुई कि ये बाहुबली पूर्व विधायक नैनी जेल से ही अपने अपराधों का पूरा नेटवर्क संचालित किये हुए है। तब सरकार ने गुपचुप तरीके से इसे नैनी जेल से बरेली जेल में शिफ्ट कर दिया। अशरफ के बड़े भाई बाहुबली माफिया अतीक अहमद पहले से ही लगभग चार सालों से सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर देवरिया जेल से गुजरात के अहमदाबाद जेल में बंद है। बाहुबली माफिया अतीक अहमद के भाई पूर्व विधायक खलिद अजीम उर्फ अशरफ पर बसपा विधायक राजू पाल की हत्या समेत 33 आपराधिक मामले दर्ज हैं।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story