×

Lucknow News: 'क्लैट पॉसिबल' ने 150 स्टूडेंट्स को किया सम्मानित, निधि अग्रवाल ने हासिल किया 'ऑल इंडिया रैंक-2'

रविवार को राजधानी के गोमती नगर स्थित ताज होटल में 'क्लैट पॉसिबल' ने अपने संस्थान से उत्तीर्ण हो चुके 2019-20 बैच के स्टूडेंट्स को सम्मानित किया।

Shashwat Mishra
Report Shashwat MishraPublished By Deepak Raj
Published on: 29 Aug 2021 12:42 PM GMT
Photo of student who passed in CLAT entrance test
X

क्लैट परीक्षा में सफल हुए प्रतिभागी फोटो सेशन कराते हुए

Lucknow News: रविवार को राजधानी के गोमती नगर स्थित ताज होटल में 'क्लैट पॉसिबल' ने अपने संस्थान से उत्तीर्ण हो चुके 2019-20 बैच के स्टूडेंट्स को सम्मानित किया। संस्थान द्वारा 'नेशनल स्कूल्स ऑफ लॉ' में चयनित हुए 150 छात्रों को ट्रॉफी व प्रमाण पत्र देकर उनके उज्ज्वल भविष्य हेतु शुभकामनाएं प्रदान की गई। बता दें कि, 'क्लैट पॉसिबल' संस्थान के छात्रों ने देश के अलग-अलग 'नेशनल स्कूल्स ऑफ लॉ' में एडमिशन लिया है।


क्लैट परीक्षा में सफल हुए छात्र- छात्राएं


इसमें 33 छात्रों ने बैंगलोर के एनएलएसआईयू, 21 स्टूडेंट्स ने हैदराबाद, 31 छात्रों ने एलएलयू (दिल्ली), 28 स्टूडेंट्स ने एनयूआईएस (कोलकाता) और 33 छात्रों ने जोधपुर में एडमिशन लिया है। वहीं, 19 स्टूडेंट्स ने एनएलआईयू (भोपाल), 34 छात्रों ने जीएनएलयू (गांधीनगर), 30 स्टूडेंट्स ने एचएनएलयू (रायपुर) और 65 छात्रों ने लखनऊ के राम मनोहर लोहिया नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में दाखिला लिया है।

इस मौके पर 'क्लैट पॉसिबल' के संस्थापक व निदेशक सत्यम सहाय ने कहा कि ''हमें बेहद ख़ुशी होती है, जब हम किसी स्टूडेंट को उसके ख़्वाबों को पूरा करने में मदद करते हैं। 'क्लैट पॉसिबल' पूरे लखनऊ में इसीलिए जाना जाता है। क्योंकि, हम अपने स्टूडेंट्स को एक दोस्त की तरह ट्रीट करते हैं। हमारी ये पूरी कोशिश रहती है कि यदि हमारे यहां किसी छात्र ने एडमिशन लिया है, तो वह निराश न हो।''

आपको बता दें कि राजधानी के सिकंदरबाग स्थित 'क्लैट पॉसिबल' संस्थान में क्लैट व अन्य लॉ एंट्रेंस परीक्षाओं की लगभग एक दशक से तैयारी कराई जा रही है। 'क्लैट पॉसिबल' से निकले हुए हज़ारों स्टूडेंट्स अलग-अलग जगहों पर अपने सुनहरे भविष्य के साथ जीवन व्यतीत कर रहे हैं। 'क्लैट पॉसिबल' का लक्ष्य है कि जो स्टूडेंट्स संस्थान में आए, वह अपना मुक़ाम हासिल कर ही जाए।

ऑल इंडिया रैंक-2 हासिल किया निधि अग्रवाल ने


क्लैट परीक्षा में सफल प्रतिभागी

'क्लैट पॉसिबल' 2019-20 बैच की छात्रा निधि अग्रवाल ने ऑल इंडिया रैंक-2 हासिल कर संस्थान का नाम रोशन किया। निधि ने बैंगलोर के एनएलएसआईयू में एडमिशन लिया है।

अनन्या टांगरी की है ऑल इंडिया रैंक-28

2019-20 बैच की स्टूडेंट अनन्या टांगरी ने क्लैट की परीक्षा में ऑल इंडिया रैंक-28 प्राप्त किया। अनन्या ने भी बैंगलोर के एनएलएसआईयू में दाखिला लिया है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story