×

Lucknow News: STF को मिली बड़ी सफलता, मुख्तार अंसारी के शार्प शूटर को किया गिरफ्तार

आज लखनऊ व उसके आसपास के इलाकों में एसटीएफ के जवानों ने अभियान चलाते हुए मुख्तार अंसारी के शार्प शूटर अमित राय को गिरफ्तार कर लिया..

Sandeep Mishra
Report Sandeep MishraPublished By Deepak Raj
Published on: 17 Aug 2021 3:30 PM GMT
File Photo of Mukhtar Ansari taken from Social Media
X

फाइल फोटो मुख्तार अंसारी (सोर्स-सोशल मीडिया)

Lucknow News: सूबे की योगी सरकार लगातार पूर्वांचल के माफियाओं पर अपना शिकंजा कसती जा रही है। सरकार के सबसे ज्यादा निशाने पर इस समय पूर्वांचल का माफिया मुख्तार अंसारी का गैंग है। माफिया मुख्तार तो उस समय सलाखों के पीछे बाँदा जेल में है। अब उसकी गैंग से जुड़े शार्प शूटर्स व अन्य सदस्यों पर यूपी एटीएस व यूपी एसटीएफ की पैनी निगाह है। इन दोनो सुरक्षा एजेंसियों के बिछाए हुए जाल में माफिया मुख्तार अंसारी के गुर्गे व शार्प शूटर एक एक करके फंसते जा रहे हैं।


यूपी एसटीएफ

यूपी एसटीएफ ने मुख्तार के शार्प शूटर अमित राय को गिरफ्तार किया

यूपी एसटीएफ ने आज मंगलवार को माफिया मुख्तार अंसारी की गैंग के शार्प शूटर अमित राय को यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। माफिया मुख्तार अंसारी के इस शार्प शूटर अमित राय पर सरकार की तरफ से 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था। यूपीएसटीएफ ने अमित राय को अयोध्या के रौनाही इलाके से गिरफ्तार किया है।


मुख्तार अंसारी की फाइल फोटो


बताया गया कि मुख्तार अंसारी गैंग के इस शार्प शूटर अमित राय ने गत 16 मई को गाजीपुर के करीमुद्दीनपुर में साथी अनूप राय के साथ मिलकर एक व्यक्ति के घर पर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था। यूपी एसटीएफ ने बताया कि मुख्तार गैंग के शार्प शूटर अमित राय पर गाजीपुर के कई थानों में हत्या, हत्या के प्रयास, गुंडा एक्ट, गैंगस्टर एक्ट, समेत विभिन्न मामलों में 26 मुकदमे दर्ज हैं। एसटीएफ सूत्रो ने बताया कि बाँदा जेल में बंद पूर्वांचल का माफिया मुख्तार अंसारी जेल के भीतर से ही अपने गैंग को संचालित कर रहा है।

पूर्वांचल के कई जिलों में आपराधिक घटनाओ को माफिया मुख्तार के इशारे पर अंजाम दे रहे हैं

जेल से बाहर उसकी गैंग के कई गुर्गे राजधानी लखनऊ समेत पूर्वांचल के कई जिलों में आपराधिक घटनाओ को माफिया मुख्तार के इशारे पर अंजाम दे रहे हैं। यूपी एसटीएफ के सूत्रों ने यह भी बताया कि आज गिरफ्तार किया गया 50 हजार का इनामी शार्प शूटर अमित राय गाजीपुर समेत पुर्वांचल के कई जनपदों में बड़े बड़े व्यापारियो व बिल्डरों से रँगदारी वसूली का काम जेल में बंद अपने आका माफिया मुख्तार अंसारी के इशारे पर करता था। एसटीएफ के सूत्रों ने बताया कि जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी के अभी भी कई गुर्गे व शार्प शूटर जेल से बाहर है और आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं,उन्हें भी बहुत जल्द गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story