×

Lucknow News: आंदोलनरत शिक्षक अभ्यर्थियों को समर्थन देने पहुंचे चंद्रशेखर, दी ये चेतावनी

लगातार उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शिक्षक अभ्यर्थी धरना प्रदर्शन कर रहे हैं वही आज राजधानी लखनऊ के इको गार्डन में प्रदर्शन कर रहे..

Yogi Yogesh Mishra
Report Yogi Yogesh MishraPublished By Deepak Raj
Published on: 6 Sep 2021 11:46 AM GMT (Updated on: 6 Sep 2021 12:07 PM GMT)
Bhim army chief chandrashekhar
X

भीम आर्मी चीफ चंद्रेशखर इको गार्डन में आदोलनरत शिक्षकों को समर्थ देने पहुंचे

Lucknow News: लगातार उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शिक्षक अभ्यर्थी धरना प्रदर्शन कर रहे हैं वही आज राजधानी लखनऊ के इको गार्डन में प्रदर्शन कर रहे ओबीसी और एससी वर्ग के शिक्षक अभ्यर्थी पिछले 79 दिन से अपना प्रदर्शन कर रहे हैं और सरकार पर महा घोटाले का आरोप लगा रहे हैं। शिक्षक अभ्यर्थियों का कहना है कि उनके साथ नाइंसाफी हुई है और भर्तियों में धांधली सरकार के द्वारा की गई है। ऐसे में कई अलग-अलग राजनैतिक दल अब इन अभ्यर्थियों से जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं इसी के तहत लखनऊ के इको गार्डन पहुंचे भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर जहां उन्होंने सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करते हुए शिक्षक अभ्यर्थियों का समर्थन किया साथ ही साथ जल्द न्याय ना मिलने पर पीएम आवास के घेराव की चेतावनी भी दी है।


इको गार्डन में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर


आपको बता दें कि राजधानी लखनऊ के इको गार्डन में 79 दिनों से शिक्षक अभ्यर्थियों का धरना प्रदर्शन चल रहा है जिसमें आज उनका समर्थन करने पहुंचे भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर। चंद्रशेखर ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह सरकार केवल लाठी-डंडे ही चलवा सकती है लेकिन हम तब तक अपनी बात को प्रदर्शन के माध्यम से रखेंगे जब तक दलित और पिछड़े वर्गों को न्याय नहीं मिल जाता। चंद्रशेखर ने कहां की मांगे ना माने जाने से नाराज ओबीसी और एससी वर्ग के अभ्यर्थियों के समर्थन में भीम आर्मी मुख्यमंत्री आवास का घेराव करेगी।

शिक्षक अभ्यर्थियों ने मानव श्रृंखला बनाकर पुलिसकर्मियों को घेर लिया

बताते चलें इस पूरे प्रदर्शन में भारी पुलिस बल तैनात था तो वहीं शिक्षक अभ्यर्थियों ने मानव श्रृंखला बनाकर पुलिसकर्मियों को घेर लिया। भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर का कहना है कि जब तक सरकार न्याय नहीं करेगी तब तक हमारा प्रदर्शन ऐसे ही चलता रहेगा और आने वाले समय में और भी उग्र होगा, सरकार चाहे तो हम पर लाठियां बरसाए या गोलियां चलवाए। लेकिन हम पीछे नहीं हटने वाले।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story