×

Lucknow News: भारत सरकार में मंत्री बनने के बाद अनुप्रिया पटेल पहुंची लखनऊ, देखें फोटोज

Lucknow News: भारत सरकार में वाणिज्य एवं उद्योग राज्य मंत्री बनने के बाद अनुप्रिया पटेल (Anupriya Patel) पहली बार राजधानी लखनऊ (Lucknow) पहुँची

Ashutosh Tripathi
Report Ashutosh TripathiPublished By Shreya
Published on: 17 Aug 2021 2:36 PM GMT
Lucknow News: भारत सरकार में मंत्री बनने के बाद अनुप्रिया पटेल पहुंची लखनऊ, देखें फोटोज
X

अनुप्रिया पटेल पहुंची लखनऊ (फोटो- आशुतोष त्रिपाठी, न्यूजट्रैक)

Lucknow News: भारत सरकार में वाणिज्य एवं उद्योग राज्य मंत्री बनने के बाद अनुप्रिया पटेल (Anupriya Patel) पहली बार राजधानी लखनऊ (Lucknow) पहुँची। राजधानी लखनऊ में एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं द्वारा उनका भव्य स्वागत हुआ।

एयरपोर्ट से लेकर हज़रतगंज तक जगह-जगह कार्यकर्ताओं ने स्वागत समारोह का आयोजन किया था। लखनऊ पहुंची मंत्री अनुप्रिया पटेल ने सबसे पहले हज़रतगंज स्थित गांधी प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की। इसके बाद पटेल प्रतिमा और आख़िर में अम्बेडकर प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की।

अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्र सरकार में राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने लखनऊ पहुंचकर कहा कि 'विधानसभा चुनाव-2022 में भी एनडीए की ही सरकार बनेगी। जैसा कि आप सबको पता है कि हम सरकार की सहयोगी पार्टी हैं, चाहे केंद्र हो या राज्य सरकार। हम जनता की भलाई और देश में ख़ुशहाली लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।' वहीं, 2022 के चुनावों में सीटों के बंटवारे पर पूछे गए प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि 'इसका निर्णय चुनाव के वक़्त होगा।'

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story