×

Lucknow News: राजधानी में पेड़ पर फांसी के फंदे से लटका मिला युवक का शव, इलाके में फैली सनसनी

Lucknow news today: जंगल में पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका युवक का शव मिलने से सनसनी

Network
Newstrack NetworkPublished By Raghvendra Prasad Mishra
Published on: 5 Nov 2021 10:07 AM GMT
suicide
X

जेब में मिले निर्वाचन कार्ड से हुई पहचान (फोटो-न्यूजट्रैक)

Lucknow news today: राजधानी के जानकीपुरम (Jankipuram) में जंगल मे एक पेड़ पर फांसी के फंदे से लटका युवक का शव (Fansi se latka mila shav) मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी है। युवक के शव की शिनाख्त हो गयी है। मृतक युवक का नाम पंकज यादव (Pankaj Yadav) बताया जा रहा है। वह लखनऊ के गुडंम्बा इलाके का रहने वाला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। स्थानीय पुलिस इसे एक खुदकुशी का मामला मानकर फिलहाल अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है। जबकि मौके पर पहुंचे युवक के परिजनों ने युवक की हत्या कर दिए जाने की बात की है। हालाँकि पुलिस इस मामले में अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रही है।

पुलिस जब सूचना पाकर मौके पर पहुंची थी तब उसे पेड़ पर फांसी के फंदे लटका हुआ शव (Fansi se latka mila shav) मिला था। सम्भवतया आत्महत्या करने वाले युवक ने फांसी का यह फंदा पेंट में पहनी जाने वाली चमड़े की बेल्ट से बनाया था। जब पुलिस ने शव को पेड़ से उतार कर उसकी तालाशी ली तब उसकी पतलून से एक वोटर आईकार्ड व 400 रुपये मिले हैं।पुलिस को मिले वोटर आईकार्ड से ही मृतक युवक की पहचान (Pankaj Yadav) हुई है।

परिजन जता रहे है हत्या की आशंका

पुलिस से मिली सूचना के बाद मौक़े पर पहुंचे मृतक युवक के परिजनों ने उसकी हत्या करने का शक जहिर किया है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि दीपावली की रात से पूजा के बाद खाना खाकर दोस्तों से मिलने की बात कह कर वो घर से निकला था लेकिन रात भर घर नहीं आया।परिजनों को यह आशंका है कि रात के समय किसी दोस्त ने झगड़ा होने पर पहले उसकी हत्या कर दी फिर घटना को आत्महत्या का रुप देने के लिये शव को पेड़ से लटका (Fansi se latka mila shav) दिया और फरार हो गए हैं।पुलिस को यह भी जानकारी मिली है कि कोरोना काल में जॉब छूटने के कारण मृतक युवक काफी परेशान रहता था, इसलिये उसने डिप्रेशन में यह कदम उठाया है। अब पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार है तभी पुलिस सही ढंग से इस घटना में कुछ बता सकेगी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story