×

Lucknow News: नशे में धुत युवती ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा, दोस्तों पर लगाया शारीरिक सम्बन्ध बनाने का आरोप

Lucknow News: अब बीती देर रात लखनऊ में बीच सड़क पर नशे में धुत्त युवती ने हाई वोल्टेज ड्रामा किया और राजधानी की कानून व्यवस्था को मजाक का पात्र बना दिया।

Sandeep Mishra
Written By Sandeep MishraPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 17 Aug 2021 4:14 AM GMT (Updated on: 17 Aug 2021 8:08 AM GMT)
Drunk girl
X

Concept Image Social Media 

Lucknow News: राजधानी की सड़कों पर अब कानून व्यवस्था का राज्य दिखाई नही पड़ता है। दिन हो या रात जब जिस की इच्छा होती वो ही नागरिक लखनऊ की कानून व्यवस्था का सड़कों पर मजाक बना कर रख देता है। अभी कुछ दिन पूर्व एक युवती ने राजधानी के थाना आलमबाग क्षेत्र में एक टैक्सी ड्राइवर को बीच चौराहे पर पीट पीट कर सूबे की राजधानी की कानून व्यवस्था का मजाक बना दिया था। अब बीती देर रात लखनऊ में बीच सड़क पर नशे में धुत्त युवती ने हाई वोल्टेज ड्रामा किया और राजधानी की कानून व्यवस्था को मजाक का पात्र बना दिया। यह घटना देर रात्रि राजधानी के थाना विकास नगर इलाके की है।

बताया गया कि शराब के नशे में धुत इस युवती ने पहले अपने पुरुष दोस्तों के साथ एक बार मे शराब पी। जब इस युवती को शराब का नशा सिर चढ़कर बोलने लगा, तब इस युवती ने बार से निकल कर अपने साथ आये युवकों पर जबरन अपहरण करने व शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने के आरोप लगा दिये। युवती शराब के नशे में सड़क पर चिल्ला चिल्ला कर बोलने लगी कि उसके साथ आये उसके दोस्तों ने जबर्दस्ती पहले उसे शराब पिलवाई फिर अब उस पर शारीरिक सम्बंध बनाने का दवाब बना रहे हैं।

दोस्तों के साथ पी शराब pic(social media)

दोस्तों के साथ की कॉकटेल पार्टी

सुत्रों ने बताया कि यह युवती देर रात अपने इन्ही दोस्तों के साथ कॉकटेल पार्टी कर वापस लौट रही थी। जब युवती का सड़क पर चलते लोगों ने यह हाई वोल्टेज ड्रामा देखा तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दे दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई लेकिन युवती के इस हाई वोल्टेज ड्रामे को देख कर कई घण्टो तक बेबस बनी रही। राजधानी की सड़क पर घंटो तक चले इस ड्रामे के बाद पुलिस ने महिला पुलिस को मौके पर बुलाया फिर समझा बुझा कर युवती को पुलिस ने घर भेज दिया।

इस घटना का सबसे बड़ा क्लाइमेक्स तो यह है कि शराब में धुत युवती को घर भेजने के बाद पुलिस मौके पर मौजूद युवती के दोनों दोस्तों को थाने ले आयी। थाने के सूत्र बताते हैं कि अब राजधानी की विकास नगर पुलिस कार सवार युवकों से मैनेजमेंट करने में जुटी है। इस पूरे घटनाक्रम में थाना विकास नगर पुलिस का रोल कतई गम्भीर नही दिखा। जबकि होना यह चाहिए था कि मौके पर पहुंची पुलिस को शराब के नशे में धुत उस युवती व उसके दोस्तों को हिरासत में लेती और सभी का डॉक्टरी परीक्षण करवाती। बाद में युवती के होश आने पर पूरे मामले की जानकारी हासिल करती। उसके बाद आरोपितों पर कानूनी कार्रवाई करती।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story