×

रोटी पर थूकता रसोईया: लखनऊ के इस होटल का वायरल हुआ वीडियो, ऐसे पका रहा तंदूर में रोटियां

Lucknow News: लखनऊ के एक होटल में एक आदमी रोटी पर थूककर तंदूर में रोटी (Spitting on Bread) पकाता दिखाई दे रहा है।

Vidushi Mishra
Written By Vidushi Mishra
Published on: 12 Jan 2022 6:18 AM GMT
रोटी पर थूकता रसोईया: लखनऊ के इस होटल का वायरल हुआ वीडियो, ऐसे पका रहा तंदूर में रोटियां
X

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के एक होटल में रोटी में थूक बनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जावेद हबीब के थूक मामले और मेरठ में रोटी पर थूकने के किस्सों के बाद अब राजधानी का वीडियो प्रकाश में आया है। जिसमें होटल में एक आदमी रोटी पर थूककर तंदूर में रोटी (Spitting on Bread) पकाता दिखाई दे रहा है। इस आदमी की इस घिनौनी करतूत को किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। जिसके बाद इस मामले पर पुलिस ने कार्रवाई की है।

लखनऊ के काकोरी के इमाम अली होटल (Imam Ali Hotel Lucknow) का ये मामला बताया जा रहा है। जहां पर होटल में रोटी बनाते समय रसोईया रोटी में थूककर तंदूर में पकाता है। वायरल इस वीडियो पर शिकायत मिलने पर पुलिस ने होटल के मालिक होटल मालिक याकूब कर्मचारी हफीज , दानिश , मुख्तार , फिरोज और अनवर को काकोरी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस सभी से वायरल वीडियो के मामले में पुलिस पूछताछ कर रही है।

रोटी पर थूकने का वायरल वीडियो

राजधानी के काकोरी इलाके का बताया जा रहा ये वायरल वीडियो है। जिसमें एक आदमी रोटी पकाता दिख रहा है और उसके आस-पास 2-3 आदमी और खड़े हैं। इस वीडियो में रोटी बनाने वाला आदमी यानी रसोईया रोटी को आकार देकर उसे तंदूरी में डालने से पहले उस पर थूकता हुआ दिखाई दे रहा है। रोटी पर थूकने के तुरंत बाद रसोईया तंदूरी में रोटी को पकने के लिए डाल देता है।

ये वीडियो काफी दूर से बनाया गया है जिसकी वजह से इस वीडियो में किसी के भी चेहरे ज्यादा साफ नहीं दिखाई दे रहे हैं, लेकिन इस जरूर दिख रहा है कि रसोईया रोटी में थूक रहा है। फिर उसके बाद रोटी को पका रहा है।

आपको बता दें कि अभी बीते कुछ दिनों पहले ही उत्तर प्रदेश में जावेद हबीब थूक मामला काफी चर्चाओं में था। वहीं कई महीनों पहले मेरठ में सगाई समारोह में रोटी पर थूक कर बनाने का वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। जिस पर कार्रवाई की गई थी। ऐसे ही कई वीडियो इससे पहले ही आ चुके हैं।



Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story