×

Shilpa Shetty और उनकी मां से लखनऊ पुलिस ने पूछे हैं कई सवाल, देना है तीन दिन के भीतर जवाब

Shilpa Shetty and Sunanda Shetty fraud case: बुधवार को चिनहट कोतवाली में तैनात दरोगा नोटिस तामील कराने के लिए मुंबई स्थित शिल्पा शेट्टी के घर पर जा पहुंचे थे।

Vijay Kumar Tiwari
Written By Vijay Kumar TiwariPublished By Monika
Published on: 12 Aug 2021 3:04 AM GMT (Updated on: 12 Aug 2021 3:05 AM GMT)
Shilpa Shetty and her mother Sunanda Shetty
X

शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी (फोटो : सोशल मीडिया )

Shilpa Shetty and Sunanda Shetty fraud case|: चर्चित फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके मां सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty) पर लखनऊ पुलिस (Lucknow Police) का शिकंजा कसता जा रहा है। बुधवार को चिनहट कोतवाली में तैनात दरोगा नोटिस तामील कराने के लिए मुंबई स्थित शिल्पा शेट्टी के घर पर जा पहुंचे थे। हालांकि वहां पर अभिनेत्री के मौजूद न रहने पर उनके मैनेजर को नोटिस थमा दी गई है। साथ ही साथ उस नोटिस (notice) में यह कहा गया है कि उन्हें अपना जवाब 3 दिन के भीतर देना है। नोटिस में कई सवालों के जवाब भी मांगे गए हैं।

ओयसिस वेलनेस सेंटर घोटाले (Oasis Wellness Center Scam) में आरोपी फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी पर चिनहट पुलिस ने कोतवाली में तैनात दरोगा से नोटिस को तामिल करा देने के बाद मामले में तेजी दिखनी शुरू हो गयी है। अभिनेत्री के अपने आवास पर गैरहाजिर होने के कारण उनके मैनेजर को नोटिस देते हुए तीन के भीतर नोटिस का जवाब मांगा गया है।

शिल्पा शेट्टी और उनकी मां (फोटो : सोशल मीडिया )

एक करोड़ 69 लाख हड़पने का मुकदमा

मामले में एडीसीपी पूर्वी सै. कासिम आब्दी के मुताबिक 19 जून 2020 को ज्योत्सना ने ओयसिस कम्पनी की निदेशक शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और उनकी मां सुनंदा शेट्टी के खिलाफ एक करोड़ 69 लाख हड़पने का मुकदमा दर्ज कराया था। इसके साथ ही साथ मामले में कम्पनी से जुड़े विनय भसीन, आशा, पूनम झा और अनामिका चतुर्वेदी भी आरोपी बनाया गया था।

मामले में शिकायत करते हुए पीड़िता ज्योत्सना का दावा था कि फ्रेंचाइजी के लिए करोड़ों रुपये लेने के बाद उन्हें दोयम दर्जे के सामान को एक तो महंगे दामों पर दिया गया तथा एग्रीमेंट करने पर आनाकानी की गयी।

लखनऊ पुलिस पहुंची मुंबई (फोटो : सोशल मीडिया )

विभूतिखंड कोतवाली में दर्ज है मुकदमा, विवेचना चिनहट पुलिस के पास

आपको बता दें कि विभूतिखंड कोतवाली में दर्ज हुए मुकदमे की विवेचना चिनहट पुलिस कर रही है। एडीसीपी ने बताया कि मंगलवार को बीबीडी चौकी इंचार्ज अजय शुक्ल को मुम्बई भेजा गया था। फिल्म अभिनेत्री के नहीं मिलने पर उनके मैनेजर को नोटिस देकर तीन दिन के भीतर जवाब मांगा गया है। इसके साथ ही साथ मुकदमे में आरोपी बनाए गए किरण बाबा को भी पूछताछ का नोटिस दी गयी है और उनसे भी जवाब तलब किया गया है।

पुलिस ने मांगा है कई सवालों का जवाब

मुकदमे की विवेचना कर रही चिनहट पुलिस ने आरोपी फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी से एक दर्जन से अधिक सवालों के जवाब मांगे हैं, जिनमें कुछ प्रमुख सवाल निम्नांकित हैं....

आप ओयसिस वेलनेस सेंटर से कब से जुड़ी हैं ?

आपके उपर लगाए गए धोखाधड़ी के आरोपों पर आपका क्या पक्ष है ?

आपने ओयसिस वेलनेस सेंटर के निदेशक पद से खुद को अलग क्यों किया था ?

आपकी फर्म के द्वारा फ्रेंचाइजी को दोयम दर्जें का सामान दिए जाने की जानकारी थी या नहीं ?

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story