Crime in Lucknow: मुख़्तार के फरार गुर्गे का साथी गिरफ्तार, थाना आलमबाग में पुलिस अधिकारी कर रहे हैं पूछताछ

Lucknow : आज आलमबाग थाने ने पुलिस के द्वारा हिरासत में लिये गए माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के फरार गुर्गे जुगनू वालिया के खास साथी गोल्डी से कई घण्टों से डीसीपी सेंट्रल ख्याति गर्ग व एडीसीपी राघवेंद्र मिश्रा फरार जुगनू वालिया से पूछताछ कर रहे हैं।

Sandeep Mishra
Report Sandeep MishraPublished By Vidushi Mishra
Published on: 27 Nov 2021 1:21 PM GMT
Jugnu Walia
X

जुगनू वालिया (फोटो- सोशल मीडिया)

Lucknow : राजधानी पुलिस जेल में बन्द माफिया मुख्तार अंसारी के गुर्गो की तलाश में लगातार छपेमारी कर रही है।आज पुलिस ने माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के फरार गुर्गे जुगनू वालिया के साथी गोल्डी को दबोच लिया है।उससे राजधानी के थाना आलमबाग में पूछताछ जारी है।

स्मरण रहे कि राजधानी के चिकचिक रेस्ट्रोरेंट के मालिक जसविंदर सिंह की हत्या में जुगनू वालिया का हाथ है ये हत्या उसी इशारे पर उसके दो भाड़े के शॉर्प शूटरों ने की थी। इस कांड के बाद से मुख्तार का गुर्गा जुगनू वालिया पुलिस की पकड़ से फरार चल रहा है। उसकी तलाश में राजधानी की पुलिस लगतार उसके ठिकानों में छापेमारी व उसके जानने वालों को हिरासत में लेकर उसकी लोकेशन के बारे में जानकारियां जुटा रही है।

मालिक की हत्या में फरार

आज आलमबाग थाने ने पुलिस के द्वारा हिरासत में लिये गए माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के फरार गुर्गे जुगनू वालिया के खास साथी गोल्डी से कई घण्टों से डीसीपी सेंट्रल ख्याति गर्ग व एडीसीपी राघवेंद्र मिश्रा (ADCP Raghavendra Mishra)फरार जुगनू वालिया से पूछताछ कर रहे हैं।


ये दोनों पुलिस अधिकारी चिकचिक रेस्ट्रोरेंट के मालिक की हत्या में फरार जुगनू वालिया के खास साथी से यह जानकारी करने का प्रयास कर रही है कि फरार जुगनू वालिया लखनऊ व लखनऊ से बाहर कहां कहाँ उसके ठिकाने है।

साथ ही दोनों पुलिस अधिकारी ये भी जानने का प्रयास कर रहे हैं कि फरार जुगनू वालिया की लखनऊ में कहाँ कहाँ से व किन किन लोगों से रँगदारी वसूलता है?मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को हिरासत में लिए गए मुख्तार के फरार गुर्गे जुगनू वालिया ख़ास साथी पुलिस को बातों से घुमाने का प्रयास कर रहा है।बताया यह गया है पुलिस शक है कि गोल्डी पुलिस मुख़्तार के फरार गुर्गे जुगनू वालिया के बारे में बहुत कुछ जानकारी रखता है लेकिन अभी वह पुलिस पूछताछ में टूट नही रहा है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story