×

Lucknow Crime News: गोलियों की तड़तड़ाहट से लखनऊ थर्राया, युवक पर की गई तबातोड़ फायरिंग, गम्भीर रूप से घायल

Lucknow Crime News: नामजद बदमाशों ने पंकज शर्मा पर यह हमला निराला नगर के विवेकानन्द हॉस्पिटल के इमरजेंसी गेट के सामने किया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 2 Dec 2021 4:43 AM GMT
Concept photo
X
कॉनसेप्ट फोटो (डिजाइन फोटोः न्यूजट्रैक)

Lucknow Crime News: राजधानी लखनऊ में दबंग बदमाशों (Lucknow Crime) के हौसले बुलंदी पर हैं। नामजद बदमाशों ने पंकज शर्मा (Pankaj Sharma) पर जान से मारने की नीयत से कई राउंड फायरिंग की है इस हमले में पंकज शर्मा बच तो गए लेकिन उनके चेहरे पर गम्भीर छोटे आयीं हैं। उनके नाक काम मुंह से लगातार खून का रिसाव जारी है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस (Lucknow police) ने गम्भीर रूप से घायल पंकज शर्मा को बलरामपुर हॉस्पिटल (balrampur hospital) में इलाज के लिये भर्ती कराया गया है।

नामजद बदमाशों ने पंकज शर्मा पर यह हमला निराला नगर के विवेकानन्द हॉस्पिटल (Nirala Nagar Vivekananda Hospital) के इमरजेंसी गेट के सामने किया है।जिस तरह से पंकज शर्मा पर हमला बोला गया है उससे यही समझ मे आता है कि जैसे हमलावरों की पंकज के विवेकानन्द हॉस्पिटल पर मौजूद होने की जानकारी पहले से ही थी। लगभग 5 नामजद हथियार बन्द बदमाश मौके पर पहुंचे और पंकज शर्मा को टारगेट कर उसको जान से मारने की नीयत से उस पर फायरिंग करने लगे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बदमाशों की संख्या 5 के आसपास थी और पंकज शर्मा पर कई राऊंड फायरिंग की है।

मौके पर पहुंची पुलिस को घटना स्थल से गम्भीर घायलावस्था में पंकज शर्मा सड़क पर तड़पता हुआ मिला।पुलिस को मौके से कई राऊंड खाली खोखे बरामद हुए हैं ।पकंज शर्मा पर जानलेवा हमला करने के बाद सभी हमलावर मौके से फरार हो जाने में कामयाब हो गए हैं।इस घटना से निराला नगर इलाके में इस समय दहशत का माहौल व्याप्त है।

बलरामपुर हॉस्पिटल में इलाज के लिये भर्ती कराए गए घायल पंकज शर्मा ने पुलिस को बताया कि उस पर हमला करने वाले बदमाशों (Lucknow mein crime) के नाम नसीरूदीन उर्फ नासिर, शुभम राय, मो0 यूसुफ, फैसल व आसिफ हैं। पंकज शर्मा ने पुलिस को बताया कि ये लोग पहले भी उस पर कई बार इसी तरह का जानलेवा हमला कर चुके हैं।घायल पंकज शर्मा ( Lucknow mein badmasho ne yuvak per chalai goli) के अनुसार उस पर ये लोग पुरानी रंजिश के चलते उसकी हत्या करना चाहते हैं इसीलिए इस तरह के पूर्व में भी उस पर जानलेवा हमले कर चुके हैं लेकिन हर बार वह बचता रहा है।पकंज शर्मा ने पुलिस को बताया कि ये नामजद सभी हमलावर पहले उसके दोस्त थे लेकिन दोस्ती के कुछ समय बाद पंकज को पता चला कि ये सभी अवैध कारोबार में संलिप्त में है, यह जानकारी होने पर उसने इन लोगों से मिलना जुलना छोड़ दिया और दोस्ती भी समाप्त कर दी।तब से ये नामजद लोग (Lucknow mein badhate crime) उसे दुश्मनी मानने लगे हैं।पंकज शर्मा का कहना है कि ये नामजद लोग उस पर इस बात का शक करते हैं कि इनके अवैध धंधों के राज मुझे पता लग चुके हैं बस इसीलिये ये लोग मुझे जान से मार देना चाहते हैं।उसी नियत से ये लोग कइयों बार मुझ पर इसी तरह से मेरी हत्या करने के उद्देश्य से जानलेवा हमले बोल चुके हैं।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shweta

Shweta

Next Story