UP Mai Corona Virus : सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया कोरोना तैयारियों का निरीक्षण

UP Mai Corona Virus : सीएम योगी ने आज लोहिया अस्पताल (lohia hospital) में कोरेाना (Corona) से मुकाबले के लिए हो रही तैयारियों के निरीक्षण किया।

Shreedhar Agnihotri
Published on: 31 Dec 2021 7:00 AM GMT
UP Mai Corona Virus
X

UP Mai Corona Virus : सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया कोरोना तैयारियों का निरीक्षण 

UP Mai Corona Virus: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (cm Yogi Adityanath) ने कहा कि प्रदेष में तेजी से वैक्सिनेशन (vaccination) का काम किया जा रहा है। केन्द्र सरकार (Central government) के सहयोग से हम तैयार हैं। कोरोना (Corona second face) के सेकेन्ड फेस की तरह घबराने की जरूरत नहीं है। ये सब बातें सीएम ने लोहिया अस्पताल (lohia hospital) में कोरेाना (Corona) से मुकाबले के लिए हो रही तैयारियों के निरीक्षण के बाद कहा।

हर दिन दो लाख टेस्ट हो रहे हैं

Cm ने आगे कहा कि प्रदेश के लोगों से अपील है कि वो अपनी दोनों डोज ले लें। यदि पहली डोज नहीं ली है उसे भी जल्द से जल्द ले। कोरोना (Corona virus)से घबराने की जरूरत नहीं है।


सरकार मुकाबले के लिए तैयार है। हांलाकि, दूसरी लहर के मुकाबले फिलहाल यह लहर कमजोर बताई जा रही है। हर दिन दो लाख टेस्ट हो रहे हैं। नाइट कर्फ्यू पहले ही लागू किया जा चुका है। बेहतरीन कोविड प्रबंधन की कार्रवाई हो रही है।


सरकार के पास ऑक्सीजन की भी व्यवस्था

प्रदेश में 72 हजार निगरानी समिति एक्टिव हैं और संदिग्ध मरीजों की टेस्टिंग की जा रही है। प्रदेश में 'लक्षण के अनुरूप टेस्टिंग,इलाज की व्यवस्था है। उन्होंने कहा कि दूसरी लहर की तरह घबराने की जरूरत नहीं है।


उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के पास पर्याप्त ऑक्सीजन की भी व्यवस्था है। हर बेड पर ऑक्सीजन पहुंचाई जा सकती है। लोगों को भी अपना खास ख्याल रखने की जरूरत है।

Taza khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021


निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करे। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story