×

Lucknow Traffic: लखनऊ में ट्रैफिक हुआ जाम, इन रास्तों पर जाने से पहले हो जाएं अलर्ट

Lucknow Traffic: आज बुधवार को अचानक झमाझम बारिश की वजह से लखनऊ में कई जगहों पर जाम की स्थिति पैदा हो गई है।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 20 July 2022 11:28 AM GMT
Lucknow Traffic: लखनऊ में ट्रैफिक हुआ जाम, इन रास्तों पर जाने से पहले हो जाएं अलर्ट
X

Lucknow Traffic (फोटो- न्यूजट्रैक)

Lucknow Traffic Update: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में आज बुधवार को अचानक झमाझम बारिश (Rain in Lucknow) हुई। शहर में हुई बरसात ने लोगों को गर्मी और उमस से राहत दी है। लोग घर से बाहर निकलकर बारिश (Rainfall) का मजा लेते नजर आए। इसके साथ ही कई जगहों पर बरसात का पानी भरने से जलभराव (Water logging) हो गया है और कई जगहों पर जाम (Lucknow Traffic) की स्थिति भी पैदा हो गई है। ऐसे में अगर आप भी लखनऊ में कहीं जाने का सोच रहे हैं तो उससे पहले ट्रैफिक (Lucknow Traffic Update) का हाल जरूर जान लें।

इन रास्तों पर जानें से बचें

बरसात की वजह से लखनऊ में कई इलाकों में ट्रैफिक जाम हो गया है। अगर आप अलीगंज डंडिया के रास्ते से गुजरने वाले हैं तो वहां जाने से बचें, क्योंकि आपको जाम मिल सकता है। इसके अलावा शहर में कैंट, गोमती नगर विस्तार, जानकीपुरम में भी गाड़ियों की स्पीड पर ब्रेक लग गया है। इन रास्तों के अलावा निशातगंज, महानगर और चिन्नहट में भी गुजरने से बचना चाहिए।

चिलचिलाती गर्मी से मिली राहत

बता दें कि लखनऊ में बीते कई दिनों से लोग चिलचिलाती गर्मी से जूझ रहे हैं, लेकिन बुधवार को कई इलाकों में बारिश (Lucknow Rains) के कारण लोगों को गर्मी से राहत मिली है। बारिश ने तापमान में गिरावट ला दी है। बारिश के दौरान आसमान में काले बादल छाए रहे और ठंडी ठंडी हवा ने मानों सभी चेहरों पर खुशी की लहर ला दी है।

Shreya

Shreya

Next Story