×

Lucknow Viral Video: राजधानी में सेम्पल भरने के नाम पर खाद्य विभाग की धन उगाही जारी, वीडियो हुआ वायरल

Lucknow Viral Video: राजधानी लखनऊ में खाद्य विभाग से जुड़ा के वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक गरीब जूस विक्रेता राजधानी के खाद्य विभाग के अधिकारियों पर अवैध धन उगाही के गम्भीर आरोप लगा रहा है।

Sandeep Mishra
Report Sandeep MishraPublished By Shreya
Published on: 23 Aug 2021 2:59 PM GMT
X

Lucknow Viral Video: राजधानी लखनऊ में खाद्य विभाग से जुड़ा के वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है। यह वीडियो आजकल लोगों के बीच बेहद चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में एक गरीब जूस विक्रेता राजधानी के खाद्य विभाग के अधिकारियों पर अवैध धन उगाही के गम्भीर आरोप लगा रहा है।

यह वीडियो लखनऊ के सदर क्षेत्र का है। इस वीडियो में जो बोल रहा है वो जूस बेचने वाला अनुज है जो इस वीडियो में बता रहा है लखनऊ के FSDA का कर्मचारी अकेले गाड़ी से आता हैं और उसे डरा धमका कर उससे अवैध वसूली करता है। इस गरीब जूस के दुकनदार ने बताया कि कुछ दिन पूर्व राजधानी के खाद्य विभाग के कर्मी अनुपम यादव उसकी जूस की छोटी सी दुकान से जूस का सेम्पल भर ले गए थे फिर रक्षा बंधन वाले दिन अपनी कार से आये तो पहले एक डेढ़ लाख रुपए की डिमांड करने लगे। जब उसने देने में असमर्थता जाहिर की तब डरा धमका कर 20 हजार रुपये की वसूली कर चलते बने।

डरा धमका कर की जाती है वसूली

इस पीड़ित जूस विक्रेता ने बताया कि खाद्य विभाग के कर्मी अनुपम यादव उससे ही नही इलाके के अन्य दुकानदारो से इसी तरह से डरा धमका कर हर माह अवैध वसूली कर ले जाते हैं। इस पीड़ित दुकानदार ने इस वीडियो में यह भी खुलासा किया कि इसी विभाग की एक और महिला कर्मी है,जिनका नाम सीमा यादव है। वो भी इसी तरह से हम सभी दुकानदारो को डरा धमका कर अवैध धन वसूली कर ले जातीं हैं।

उसने बताया कि खाद्य विभाग हम छोटे दुकानदारो के सेम्पल सिर्फ अवैध धन कमाई के लिये ही भरता है।यह वीडियो यह संकेत दे रहा है कि राजधानी में नकली व मिलावटी खाद्य पदार्थो के सेम्पल इस विभाग के लोग सिर्फ अपनी जेबें भरने के लिये भरते हैं। तभी राजधानी ने मिलावटी खाद्य समान व्यापक पैमाने पर बिक रहा है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story