×

Ganga Expressway Politics: अखिलेश के बाद अब मायावती ने किया दावा, गंगा एक्स्रप्रेस वे बसपा सरकार की योजना

Ganga Expressway Politics News: भारतीय जनता पार्टी की केंद्र और यूपी सरकार द्वारा जनविकास योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमों मायावती का कहना है कि ये योजनायें हमारी सरकार ने बनाई थी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 18 Dec 2021 12:02 PM GMT
UP Political News: After Akhilesh, Mayawati now claims, Ganga Express is the plan of BSP government
X

 पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, बसपा सुप्रीमों मायावती: Design Photo - Social 

Ganga Expressway Politics News: केंद्र (Central Government) और उत्तर प्रदेश की सरकार (Uttar Pradesh Government) की तरफ से जनविकास योजनाओं (public development plans) के लोकार्पणों एवं शिलान्यासों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Former Chief Minister Akhilesh Yadav) की तरफ से लगातार किए जा रहे दावों के बीच अब बसपा सुप्रीमों मायावती (BSP supremo Mayawati) भी इस राजनीतिक लड़ाई में उतर गयी हैं।

बसपा सुप्रीमों मायावती ने आज गंगा एक्स्रपेस (Ganga Express) वे के शिलान्यासों पर कहा कि जब बसपा सरकार (bsp government) ने इस योजना को मूर्त रूप देने का प्रयास शुरू किया था तब भाजपा (BJP) कांग्रेस (Congress) व सपा (Samajwadi Party) सभी दलों ने इसका विरोध किया था। पर अब आज इन दलों में क्रेडिट लेने की होड़ है।

बसपा सरकार ने नोएडा से बलिया तक आठ लेन के गंगा एक्सप्रेस-वे का प्लान बनाया था-मायावती

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती (Bahujan Samaj Party President Mayawati) ने आज ट्विट करके कहा कि बसपा सरकार नोएडा से बलिया तक आठ लेन के गंगा एक्सप्रेस वे दिल्ली को पूर्वांचल से सीधे जोड़कर बाढ के साथ साथ क्षेत्र की गरीबी पलायन व बेरोजगारी आदि की समस्या दूर करने का प्रयास कर रही थी लेकिन कांग्रेस भाजपा व सपा सभी ने इस पर अड़ंगा लगाकर विरोध किया था।

ऐसे स्वार्थी राजनीति से जनता को कब तक छला जाएगा-मायावती

उन्होंने कहा कि यूपी में सपा व भाजपा की डबल इंजन की सरकार के भी पांच वर्ष अर्थात कुल दस वर्ष बीतने के बाद अब विधानसभा आम चुनाव के नजदीक एक्सप्रेस वे को टुकड़ो में बांटकर इसका शिलान्यास हुआ है। ऐसे स्वार्थी राजनीति से जनता को कब तक छला जाएगा। जनता को इससे होशियार रहने की जरूरत है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story