×

Murder in Lucknow: प्रेमिका ने धारदार हथियारों से अपने प्रेमी की कर दी नृशंस हत्या

Murder in Lucknow: प्रेमिका ने प्रेमी को अपने घर बुलाकर उसकी उसकी धारदार हथियारों से आज हत्या कर दी।

Sandeep Mishra

Sandeep MishraReport Sandeep MishraShraddhaPublished By Shraddha

Published on 25 Nov 2021 5:30 PM GMT

प्रेमिका ने धारदार हथियारों से अपने प्रेमी की कर दी नृशंस हत्या
X

 प्रेमिका ने धारदार हथियारों से अपने प्रेमी की कर दी नृशंस हत्या(कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Murder in Lucknow: राजधानी के पारा क्षेत्र (Para Area) में एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी है। इस घटना के बाद से घटना स्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल (police force) तैनात कर दिया गया है।

इस सनसनीखेज वारदात के पीछे बताया यह गया है कि जिस युवक की हत्या की गई है उसका नाम रजनीश कुमार है।वह पतारा का रहने वाला है। वह कल 10 बजे से अपने घर से गायब था।बताया यह जा रहा है कि थाना पारा क्षेत्र (Para Police Station) के पतारा गांव की एक लड़की से मृतक युवक का प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमिका ने उसे अपने घर बुलाकर उसकी उसकी धारदार हथियारों (dhardar hathiyar) से आज हत्या कर दी। युवक की हत्या धारदार हथियार बेलचा व हथोड़े के प्रहार से प्रेमिका ने अपने कुछ युवक मित्रों के साथ रजनीश की नृशंस हत्या कर दी है।मृतक के शरीर से दोनो हाथ भी कटे हुए हैं।

अपने प्रेमी की हत्या करने के बाद आरोपी प्रेमिका फरार हो गयी है। मृतक युवक का शव पुलिस को प्रेमिका के घर के बाहर मिला है। घटना में सन्दर्भ में तरह तरह की चर्चाएं अब हो रही है।कुछ स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रमिका के कुछ अन्य पुरषों से भी अंतरंग सम्बन्ध थे जो इसके पूर्व प्रेमी रजनीश को पता चल गए थे जिसको लेकर वह अपनी प्रेमिका से उन पुरुष मित्रों से सम्बन्ध समाप्त करने का दवाब बनाया करता था।जिस कारण आये दिन रजनीश ने की अपनी प्रेमिका से अनबन रहने लगी।अगर स्थानीय चर्चाओं की माने तो प्रेमिका ने रजनीश को अपने रास्ते से हटाने के लिये अपने साथियों के साथ उसकी नृशंस हत्या कर दी है।

हालंकि अभी इस सनसनीखेज वारदात के बारे में पुलिस अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि फरार प्रेमिका की गिरफ्तारी के बाद ही इस सनसनीखेज वारदात की सही स्थिति स्पष्ट होगी। पुलिस ने मृतक प्रेमी रजनीश के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shraddha

Shraddha

Next Story