×

Pushpak Express Me Gangrape: पुष्पक एक्सप्रेस में महिला यात्री के साथ गैंगरेप, लूटपाट , चार गिरफ्तार

Pushpak Express: पुष्पक एक्सप्रेस में लूटपाट, फिर महिला यात्री से गैंगरेप की घटना लखनऊ से मुंबई आने वाली पुष्पक एक्सप्रेस में घटी है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 9 Oct 2021 9:01 AM GMT
Women gangrape in Pushpak Express
X

पुष्पक एक्सप्रेस में महिला यात्री के साथ गैंगरेप,लूटपाट , चार गिरफ्तार (social media)

Pushpak Express Me Gangrape: शुक्रवार को लुटेरों ने पुष्पक एक्सप्रेस में लूटपाट की घटना के बाद एक महिला ट्रेन यात्री के साथ गैंग रेप की घटना को अंजाम देकर जीआरपी व आरपीएफ की सुरक्षा गश्त पर बहुत बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है।सवाल तो यह भी है कि जब लुटेरे चलती ट्रेन में इस जघन्य घटना को अंजाम दे रहे थे उस समय ट्रेन में मौजूद आरपीएफ व जीआरपी की टीम क्या कर रही थी? और कहां थी?हालांकि इस सनसनीखेज घटना में चार लोगों की गिरफ्तारी का दावा किया गया है।

पुष्पक एक्सप्रेस में लूटपाट, फिर महिला यात्री से गैंगरेप

घटना लखनऊ से मुंबई आने वाली पुष्पक एक्सप्रेस में घटी है। चलती ट्रेन में लुटेरों ने पहले लूटपाट की। फिर बीस साल की महिला यात्री के साथ कथित रूप से गैंगरेप को अंजाम दिया है।मामले का संज्ञान लेते हुए फिलहाल जीआरपी ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है । चार आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

आठ चोरों ने इस घटना को दिया अंजाम

बताया गया कि ट्रेन के अंदर अचानक 7 से 8 लोग चोरी के इरादे से घुस गए थे। घुसने के साथ पहले उन्होंने 15 से 20 यात्रियों से लूटपाट की । फिर उसके बाद ट्रेन में यात्रा कर रही एक 20 साल की युवती के साथ कथित रूप से चलती ट्रेन में गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए।इस घटना की जानकारी जीआरपी को दी गई । जिसके बाद जीआरपी ने 4 संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया है । अभी चार लोगों की तलाश की जा रही है।यह घटना ट्रेन के स्लीपर कोच में घटित हुई है।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story