×

Reliance Jio News: पूर्वी उत्तर प्रदेश में जियो की बढ़त बरकरार, जून 2021 में जोड़े सबसे अधिक उपभोक्ता

रिलायंस जियो ने जून, 2021 में भी सबसे अधिक उपभोक्ताओं को अपने नेटवर्क से जोड़ने में बाज़ी मार मार ली है। यह करिश्मा जियो ने पूर्वी उत्तर प्रदेश में कर दिखाया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 25 Aug 2021 2:27 PM GMT (Updated on: 25 Aug 2021 2:28 PM GMT)
Reliance Jio continues its lead in Eastern Uttar Pradesh, adds maximum number of subscribers in June 2021
X

रिलायंस जियो का पूर्वी उत्तर प्रदेश में जियो की बढ़त बरकरार: फोटो- सोशल मीडिया 

Lucknow News: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने टेलिकॉम जगत में कुछ ही समय में अपना नाम बना लिया है। जियो ग्राहकों का दिल जितने और ज्यादा से ज्यादा सब्सक्राइबर्स को हासिल करने के लिए नए-नए प्लान की पेशकश करती रहती है। जिसके कारण ज्यादा से ज्यादा ग्राहक इससे जुड़ने में दिलचस्पी दिखाते हैं। रिलायंस जियो ने जून, 2021 में भी सबसे अधिक उपभोक्ताओं को अपने नेटवर्क से जोड़ने में बाज़ी मार मार ली है।

यह करिश्मा जियो ने पूर्वी उत्तर प्रदेश में कर दिखाया है। टेलीकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (ट्राई ) द्वारा जारी रिपोर्ट के अनुसार जून 2021 में जियो ने जहां 6.20 लाख से अधिक उपभोक्ता जोड़े हैं, वहीं दूसरी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने लगभग 5.54 लाख उपभोक्ता अपने नेटवर्क से जोड़े हैं ।

जियो ने अपने तेज़ स्पीड नेटवर्क, किफायती प्लान्स और उत्तम ग्राहक सेवा से अपने ग्राहकों को खुश किया है और जियो लगातार पूर्वी उत्तर प्रदेश में बढ़त बरकरार रखे हुए है । जबकि दूसरी बड़ी प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आईडिया लगातार अपने ग्राहक खो रही हैं।

पूर्वी यूपी में वोडाफोन-आईडिया ने खोये 6 लाख से भी अधिक उपभोक्ता

इसी क्रम में जून में भी इस कंपनी ने बड़ी संख्या में अपने उपभोक्ता खो दिए हैं । बता दें कि वोडाफोन-आईडिया ने इस महीने में पूर्वी यूपी में 6 लाख से भी अधिक उपभोक्ता खो दिए हैं ।

फोटो- सोशल मीडिया

बी.एस.एन.एल ने जून में 55 हज़ार से अधिक उपभोक्ता खोये

सरकारी टेलीकॉम कंपनी बी.एस.एन.एल ने जून में 55 हज़ार से अधिक उपभोक्ता खोये हैं । अन्य प्रदेशों में भी जियो रेस में सबसे आगे चल रहा है । जून की इसी रिपोर्ट के मुताबिक जियो ने सम्पूर्ण देश में सबसे अधिक उपोक्ताओं को अपने नेटवर्क से जोड़ा है जो की लगभग 54.67 लाख हैं । वहीं अन्य टेलीकॉम कंपनियां उपभोक्ताओं को जोड़ने में जियो से बहुत पीछे हैं ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story