×

Samajwadi Party fake id on Facebook : सपा ने कहा, कमजोर पार्टी प्रत्याशी अपना वोट भाजपा में ट्रांसफर करें, क्या है सच जानें यहां

Samajwadi Party fake id on Facebook : समाजवादी पार्टी ने कहा है कि भाजपा (BJP News) ने षड्यंत्र के तहत समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की तरफ से एक फ़र्ज़ी पत्र पर जारी करवाया है।

Shreedhar Agnihotri
Published on: 28 Feb 2022 3:02 PM GMT
UP Election 2022: SP said, weak party candidate should transfer his vote to BJP, who said this
X

लखनऊ: फेसबुक पर फर्जी आईडी: Photo - Social Media

Samajwadi Party fake id on Facebook: समाजवादी पार्टी ने कहा है कि भाजपा (BJP News) ने षड्यंत्र के तहत समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की तरफ से एक फ़र्ज़ी पत्र पर जारी करवाया है, जिसमें कहा गया कि जहां समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी कमजोर स्थिति में हैं वहां के सभी उम्मीदवार बसपा (Bahujan Samajwadi) के मजबूत उम्मीदवारों को हराने के लिए अपना संपूर्ण वोटों का ट्रांसफर भाजपा या अन्य दलों के करने का कष्ट करें क्योंकि बसपा को हराना है।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी ने मुख्य चुनाव आयुक्त नई दिल्ली तथा पुलिस महानिदेशक उत्तर प्रदेश को पत्र लिखकर भाजपा द्वारा अपनी हार को देखते हुए बसपा से मिलीभगत करके सोशल मीडिया (Social Media) पर प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के नाम से कूटरचित फर्जी बयान फेसबुक पर फर्जी आईडी (fake id on facebook) बनाकर प्रसारित किए जाने पर विरोध जताते हुए षड्यंत्रकारी व्यक्तियों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर कार्यवाही करने की मांग की है।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एवं एमएलसी राजेन्द्र चौधरी ने लगाया आरोप

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एवं एमएलसी राजेन्द्र चौधरी, ने पुलिस महानिदेशक के नाम पत्र में लिखा है कि 3 मार्च, एवं 7 मार्च को उप्र विधानसभा चुनाव 2022 (UP Election 2022) के छठे व सातवें चरण का मतदान (6th and 7th phase polling) होना है। इसे प्रभावित करने व भारतीय जनता पार्टी द्वारा अपनी हार को देखते हुए बहुजन समाज पार्टी से मिलीभगत करके एक कूटरचित फर्जी पत्र संख्या 1162/2022 - 27/02/2022 जो समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के लेटर हेड पर उनके फर्जी हस्ताक्षर से जारी किया गया है और सोशल मीडिया पर प्रसारित किया जा रहा है।

राजेन्द्र चौधरी ने लिखा कि फर्जी वक्तव्य में कहा गया है कि समाजवादी पार्टी द्वारा उत्तर प्रदेश में 3 मार्च, 7 मार्च को होने वाले छठे और सातवें चरण के संबंध में सभी विधानसभाओं में जहां जहां समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी कमजोर स्थिति में हैं वहाँ के सभी उम्मीदवार बसपा के मजबूत उम्मीदवारों को हराने के लिए अपना संपूर्ण वोटों का ट्रांसफर भाजपा या अन्य दलों के करने का कष्ट करें क्योंकि बसपा को हराना है, धन्यवाद" यह वक्तव्य झूठा, फर्जी व कूटरचित है।

समाजवादी पार्टी के विरूद्ध षड़यंत्र

इस फर्जी पत्र को फेस-बुक के फर्जी आईडी बनाकर प्रसारित किया जा रहा है जिसका लिंक https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=1196969147746099&id=10002299076 2038 &sfnsn=wiwspwa है। इस फर्जी पत्र की फोटोप्रति संलग्न है। राजेन्द्र चौधरी ने फेस-बुक आईडी को चलाने वाले व्यक्ति एवं समाजवादी पार्टी के विरूद्ध षड़यंत्र रचने वाले अज्ञात व्यक्तियों के विरूद्ध प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कराकर कार्यवाही करने की मांग की है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story