TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Lucknow News: फिर हुआ थप्पड़ कांड, इस बार BJP नेत्री ने सिक्योरिटी गार्ड पर बरसाए चप्पल, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

लखनऊ में फ़िर हुआ थप्पड़ कांड: एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला को सिक्योरिटी गार्ड (Woman beat up security guard) के ऊपर चप्पल और थप्पड़ बरसाते हुए देखा जा सकता है।

Shashwat Mishra
Published on: 29 Dec 2021 6:06 PM GMT
Slap scandal again in Lucknow: BJP leader slaps and slaps slippers on security guard, going viral on social media
X

 लखनऊ: महिला ने सिक्योरिटी गार्ड को पीटा 

Lucknow News: प्रदेश की राजधानी लखनऊ में महिलाओं का आतंक (Terror of women in Lucknow) बढ़ता जा रहा है। आये दिन कोई न कोई वीडियो ऐसा वायरल (video viral) होता है, जिसमें महिलाएं किसी न किसी को पीटते नज़र आ जाती हैं। ताज़ा मामला गोमती नगर विस्तार इलाके (Gomti Nagar Extension Localities) के अलकनंदा अपार्टमेंट (Alaknanda Apartment) का है।

जहां का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला को सिक्योरिटी गार्ड (Woman beat up security guard) के ऊपर चप्पल और थप्पड़ बरसाते हुए देखा जा सकता है। इस घटना की सीसीटीवी फुटेज तेज़ी से सोशल मीडिया पर फैलती जा रही हैं।

वीडियो में नज़र आने वाली महिला है भाजपा नेत्री

जानकारी के अनुसार, सीसीटीवी फुटेज (cctv footage) में सिक्योरिटी गार्ड पर थप्पड़ व चप्पल बरसाने वाली महिला का ताल्लुक भाजपा से बताया जा रहा है। महिला नेत्री का नाम उत्तमा सिंह बताया गया है। जिन्हें वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे वह इनोवा गाड़ी से उतरकर गार्ड पर आग बबूला हो जाती हैं। और, उस पर थप्पड़-चप्पल बरसा देती हैं।

क्या है पूरा मामला?

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो गोमती नगर एक्सटेंशन में बने अलकनंदा अपार्टमेंट में भाजपा नेत्री अपनी गाड़ी से प्रवेश कर रही थी। लेकिन, सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें गेट के बाहर ही रोक लिया। इस बात पर भाजपा नेत्री उत्तमा सिंह गुस्सा गईं और गाड़ी से उतरकर सिक्योरिटी गार्ड को थप्पड़ जड़ दिया। जिसका सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लिया और थाना गोमतीनगर विस्तार में अभियोग पंजीकृत कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

अवध चौराहे के मामले ने ख़ूब बटोरीं थी सुर्खियां

गौरतलब है कि कुछ महीनों पहले ही अवध चौराहे पर एक महिला ने कैब ड्राइवर को कई थप्पड़ जड़ दिये थे। जिसका वीडियो कई दिनों तक ख़ूब चर्चा में छाया रहा।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story