×

UP Election 2022: जेल से रिहा होने के बाद अखिलेश से मिलने पहुंचे अब्दुल्ला आजम, रामपुर में मजबूत होगी सपा!

UP Election 2022: जेल से रिहा होने के बाद आज़म खान के बेटे अब्दुल्ला आज़म आज पहली बार सपा प्रदेश कार्यालय पहुंचे हैं। माना जा रहा है कि दोपहर 1:00 बजे आज इसीलिए अखिलेश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई है।

Rahul Singh Rajpoot
Report Rahul Singh RajpootPublished By Shreya
Published on: 18 Jan 2022 6:58 AM GMT
UP Election 2022: जेल से रिहा होने के बाद अखिलेश से मिलने पहुंचे अब्दुल्ला आजम, रामपुर में मजबूत होगी सपा!
X

अखिलेश यादव संग अब्दुल्ला आजम (फोटो साभार- ट्विटर) 

UP Election 2022: जेल से रिहा होने के बाद आज़म खान के बेटे अब्दुल्ला आज़म (Abdullah Azam Khan) आज पहली बार सपा प्रदेश कार्यालय (SP Uttar Pradesh Office) पहुंचे हैं। जहां वह समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से मिलकर बातचीत कर रहे हैं। माना जा रहा है कि दोपहर 1:00 बजे आज इसीलिए अखिलेश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस (Akhilesh Yadav Press Conference Today) बुलाई है। जिसमें अब्दुल्ला अपनी आप बीती बताएंगे और आजम खान (Azam Khan) पर भी पूरी जानकारी देंगे।

बता दें अब्दुल्ला जेल से रिहा होने के बाद अपने पिता आजम खान (Azam Khan) की जान को खतरा बताया है। करीब 23 महीने आजम खान के साथ सीतापुर जेल (Sitapur Jail) में रहने वाले अब्दुल्ला आजम (Abdullah Azam Khan) रविवार देर शाम बाहर निकले हैं और अपने घर रामपुर (Rampur) से आज राजधानी लखनऊ (Lucknow) पहुंचे हैं।

अब्दुल्ला आजम (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया)

योगी सरकार पर अब्दुल्ला आजम का हमला

जेल से रिहा होने के बाद अब्दुल्ला आजम ने योगी सरकार (Yogi Government) पर हमला बोलते हुए कहा था कि उनका और उनके परिवार के खिलाफ सरकार जितनी प्रताड़ना कर सकती थी किया लेकिन अब उन्हें न्याय मिला है और जनता इसका जवाब देगी। माना जा रहा है कि अब्दुल्ला आजम विधानसभा चुनाव (UP Vidhan Sabha Chunav) में अपनी सक्रिय भूमिका निभाकर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) को मजबूत बनाने का काम करेंगे। इसके साथ ही वह आजम खान के संदेश को भी जन-जन तक पहुंचाने का काम करेंगे। माना जा रहा है कि जल्द ही आजम खान भी जेल से बाहर आ सकते हैं।

रामपुर में मजबूत होगी सपा

जाहिर है रामपुर में आजम खान और उनके परिवार का दबदबा है। यहां के लोग उन्हें काफी मानते हैं। यही वजह है कि आजम वहां एक छत्र जीत हासिल करते रहे हैं। वह विधानसभा चुनाव या लोकसभा सभी में जीतते रहे हैं। अब एक बार फिर जब चुनाव की तारीख नजदीक है अब्दुल्ला आजम बाहर आ चुके हैं तो जाहिर तौर पर उनके साथ लोगों की संवेदना और आजम खान की मजबूत पकड़ काम आएगी और समाजवादी पार्टी को वहां अच्छी फायदा हो सकता है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story