×

UP Election 2022 : BSP ने जारी की दूसरे चरण के 51 प्रत्याशियों की सूची, मायावती का नारा- 'हर पोलिंग बूथ को जिताना है ..'

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर प्रदेश की का एक प्रमुख दल बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने आज दूसरे चरण के 51 प्रत्याशियों की सूची जारी की।

Network
Newstrack NetworkPublished By aman
Published on: 22 Jan 2022 7:17 AM GMT (Updated on: 22 Jan 2022 8:03 AM GMT)
UP Election 2022: मायावती ने चरथावल और गंगोह सीट पर घोषित किया उम्मीदवार, इन मुस्लिम नेताओं पर लगाया दांव
X

मायावती  (फोटो- आशुतोष त्रिपाठी, न्यूजट्रैक) 

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर प्रदेश की का एक प्रमुख दल बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने आज दूसरे चरण के 51 प्रत्याशियों की सूची जारी की। बसपा सुप्रीमो मायावती ने दूसरे चरण के प्रत्याशियों की सूची जारी करते हुए कहा, दूसरे चरण में 55 विधानसभा सीटों पर चुनाव होना है, लेकिन अभी 51 सीटों के लिए उम्मीदवारों का ऐलान किया जा रहा है। इस दौरान बसपा प्रमुख ने अपनी पार्टी का नया नारा 'हर पोलिंग बूथ को जिताना है, बीएसपी को सत्ता में लाना है' भी दिया।

इस दौरान मायावती ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी को नया नारा दिया- 'हर पोलिंग बूथ को जिताना है, बसपा को सत्ता में लाना है।' बसपा सुप्रीमो मायावती बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं, नेताओं सहित पार्टी से जुड़े लोगों से अपील की है, कि सभी कोविड गाइडलाइन का पालन करें। चुनाव आयोग की और से जो भी गाइडलाइन जारी की गई है पार्टी के सभी नेता और कार्यकर्ता उसका पालन करें। उन्हों कहा, चुनाव प्रचार के दौरान भी सभी आवश्यक निर्देशों का ध्यान रखें।

'2007 की ही तरह प्रदेश में बसपा सरकार बनाएंगे'

मायावती ने पार्टी को दिए नए नारे से अपने कार्यकर्ताओं में जोश भरने की भरपूर कोशिश की। उन्होंने कहा, 'मुझे उम्मीद है कि पार्टी कार्यकर्ता आने वाले चुनाव के मद्देनजर कड़ी मेहनत करेंगे और साल 2007 की ही तरह प्रदेश में बसपा सरकार बनाएंगे।'

इससे पहले, बहुजन समाज पार्टी ने यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए 58 में से 53 सीटों के प्रत्याशियों की सूची जारी की थी। मायावती के जन्मदिन के मौके पर पहली लिस्ट जारी की गई थी। तब, बसपा प्रमुख ने पार्टी कार्यकर्ताओं से पूर्ण बहुमत की सरकार बनवाने का तोहफा मांगा था।


aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story