×

UP Elections 2022 : अखिलेश के 'जनता कहे इंक़लाब...' पर संबित पात्रा ने कहा- 'यूपी में ई बा..', मजेदार है ये ट्विटर वॉर

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 शुरू होने में जैसे-जैसे दिन कम होते जा रहे हैं, राजनीतिक दलों के नेताओं का एक-दूसरे पर जुबानी हमला, तंज और बयानबाजी सब तेज होता जा रहा है।

aman
By aman
Published on: 22 Jan 2022 10:16 AM GMT
sambit patra  akhilesh yadav
X

sambit patra akhilesh yadav

UP Elections 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 शुरू होने में जैसे-जैसे दिन कम होते जा रहे हैं, राजनीतिक दलों के नेताओं का एक-दूसरे पर जुबानी हमला, तंज और बयानबाजी सब तेज होता जा रहा है। कोई किसी से कम नहीं दिखना चाहता। सोशल मीडिया (social media) इस जंग में इनका सबसे बड़ा हथियार है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) के जरिए एक ऐसा ही वॉर छिड़ा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और बीजेपी नेता (BJP leader) और पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) के बीच।

बीजेपी प्रवक्ता संबित (Sambit Patra) पात्रा ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के ट्वीट पर पलटवार किया। बता दें, कि अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए यूपी की सत्ता में बदलाव की बात कही। इसके साथ ही उन्होंने योगी सरकार (Yogi Sarkar) पर निशाना साधते हुए डबल इंजन की सरकार को फेल बताया।

संबित का पलटवार

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के ट्वीट पर संबित पात्रा ने पलटवार करते हुए लिखा, 'यूपी में ई बा...किसान को 6 हजार बा, राशन दो-दो बार बा, महिलाओं को अधिकार बा, सब गुंडन के बुखार बा, दंगाई की संपत्ति पर बुलडोजर से प्रहार बा #आएगी_बीजपी_ही'

क्या ट्वीट किया था अखिलेश ने?

आपको बता दें, इससे पहले अखिलेश यादव ने भोजपुरी गायिका (bhojpuri singer) नेता सिंह राठौर (Neta Singh Rathore) की एक वीडियो को शेयर करते हुए राज्य की सरकार को असफल बताया। नेता सिंह ने इस वीडियो में अपने विशेष अंदाज में यूपी सरकार की आलोचना की। अखिलेश यादव के इस ट्वीट के तुरंत बाद ही संबित पात्रा ने उसी अंदाज में ट्वीट करते हुए यूपी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। दोनों नेताओं ने ट्विटर के जरिए एक-दूसरे पर जमकर निशाना साधा।

ओवैसी भी हमले के लिए कर चुके हैं ट्विटर का इस्तेमाल

इससे पहले, AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर उनकी पार्टी में लगातार शामिल हो रहे बीजेपी नेताओं को लेकर तंज कसा था। ओवैसी ने भी अपने हमले के लिए ट्विटर का ही सहारा लिया था।

गौरतलब है, कि उत्तर प्रदेश में यूपी में 7 चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं। यूपी में पहले चरण का मतदान 10 फरवरी 2022 को, दूसरा चरण 14 फरवरी, तीसरा चरण 20 फरवरी, चौथा चरण 23 फरवरी, पांचवां चरण 27 फरवरी, छठा चरण 3 मार्च तथा सातवां चरण 7 मार्च को होगा।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story