TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

UP Election 2022: RLD चीफ जयंत चौधरी के वोटिंग छोड़ चुनाव प्रचार का मुद्दा गरमाया, उमा भारती ने दी नसीहत

रालोद चीफ जयंत चौधरी ने यह भी कहा था, कि 'वह वोट नहीं डालेंगे।' इस पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) की वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती (Uma Bharti) ने नसीहत देते हुए वोट का महत्व समझाया है।

aman
Written By aman
Published on: 10 Feb 2022 10:33 AM GMT
Madhya Pradesh CM Uma Bharti reached Jalaun
X

Madhya Pradesh CM Uma Bharti।

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Election 2022) के लिए आज पहले चरण मतदान हो रहा है। आज पश्चिम उत्तर प्रदेश के 11 जिलों की 58 सीटों पर मतदान जारी है। इस बीच प्रमुख विपक्षी गठबंधन के सहयोगी राष्ट्रीय लोकदल (RLD) के नेता जयंत चौधरी (Jayant Choudhary) के मतदान नहीं करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है।

दरअसल, रालोद चीफ जयंत चौधरी ने यह भी कहा था, कि 'वह वोट नहीं डालेंगे।' इस पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) की वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती (Uma Bharti) ने टिप्पणी की है। साथ ही, मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री ने जयंत चौधरी को नसीहत देते हुए वोट का महत्व समझाया है।

जयंत चौधरी से मतदान की अपील करते हुए बीजेपी नेत्री उमा भारती ने लिखा, 'प्रिय जयंत, मैं टीवी की खबरों में देख रही हूं कि आप कुछ कारणों से अपने मतदान केंद्र पर वोट डालने नहीं जा पा रहे हैं। आप एक युवा नेता हैं, युवाओं के बीच में मतदान के महत्व को अपने उदाहरण के द्वारा स्थापित करिये। हर बाधा को पार कर, वोट डालने जाइए।'

वहीं, आज सुबह जयंत चौधरी ने एक वीडियो संदेश जारी करते हुए लोगों से अपील की थी, कि वोट डालने जरूर जाएं। उन्होंने वीडियो संदेश में कहा था, कि 'आज लोकतंत्र के उत्सव का दिन है। आप सभी से निवेदन है कि घर से बाहर निकलें और अपने हित की सरकार चुनें।'


aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story