×

UP Election 2022 : पहली बार BJP के समर्थन में खुलकर आईं कंगना रनौत, वीडियो में बोलीं- 'अपनी चहेती योगी सरकार को...'

पहली बार हिंदी फिल्म सिनेमा की चर्चित अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जो अक्सर बेबाक बयानों के लिए सुर्खियों में रहती हैं, ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) का समर्थन किया है।

aman
Written By aman
Published on: 19 Feb 2022 6:23 AM GMT
kangana ranaut vote for bjp
X

kangana ranaut vote for bjp

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के तीसरे चरण के लिए रविवार को मतदान होने हैं। सभी पॉलिटिकल पार्टियों (political parties) ने चुनाव प्रचार में अपनी सारी ऊर्जा और पूरी ताकत झोंक दी है। हालांकि, इस दौरान कई गैर राजनीतिक चेहरे किसी पार्टी के समर्थन में आ जाएं तो कोई आश्चर्य की बात नहीं। लेकिन, पहली बार हिंदी फिल्म सिनेमा की चर्चित अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जो अक्सर बेबाक बयानों के लिए सुर्खियों में रहती हैं, ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) का समर्थन किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) कंगना रनौत ने बीजेपी के समर्थन में खुलकर अपील की है। कंगना ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो (Video) शेयर किया है। इस वीडियो में कंगना ने कहा, कि 'हमें अपनी चहेती योगी सरकार को फिर वापस लाना है।'

कंगना के वीडियो में क्या?

कंगना रनौत अपने इस वीडियो में कहती हैं, कि 'हम सब जानते हैं उत्तर प्रदेश में चुनाव चल रहे हैं। इस चुनाव कुरुक्षेत्र में हमारा एकमात्र हथियार है वोट। याद रखें, हमें अपनी चहेती योगी सरकार को फिर से वापस लाना है। ऐसे में भर-भर के वोट देने होंगे। और जब भी वोट देने जाएं तीन से चार लोगों को साथ ले जाएं। याद रखिए विजय का यह कीर्तिमान टूटे ना, एक भी वोट छूटे ना, जय श्री राम।'

बीजेपी के समर्थन के लगते रहे हैं आरोप

अपनी बेबाक बयानों और अंदाज के लिए अक्सर सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौत पर कई बार भारतीय जनता पार्टी की भाषा बोलने और उनके समर्थन में आने के आरोप लगते रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी और उनकी योजनाओं की ही बात हो तो कंगना कई बार खुलकर सपोर्ट करती रही हैं। हालांकि, तब ये कहा जाता रहा था कि कंगना संबंधित मुद्दे या योजना को लेकर अपनी बात या राय रख रही हैं। तब लोगों ने इसे उनकी अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के तहत लिया। लेकिन आज, पहली बार कंगना ने खुलकर बीजेपी के समर्थन की बात की।

पहली बार खुलकर बीजेपी के लिए सामने आईं

सोशल मीडिया पर जारी इस वीडियो में वह साफ तौर पर बीजेपी को सपोर्ट करते दिख रही हैं। हम आपको पहले ही बता चुके हैं, कंगना रनौत ने ये वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है। इस दौरान वो सफेद और गोल्डन कलर की सूट पहने दिख रही हैं। कंगना ने बीजेपी के पक्ष में जनता से वोट करने की अपील की है। कंगना का यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। भारी तादात में लोगों ने इसे लाइक किया है और कमेंट दिया है।


aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story